Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Etawah: दवा व्यापारियों से सरेराह लूट, बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

लखनऊ/इटावा

- Advertisement -

रिपोर्ट : रोहित सिंह चौहान

प्रदेश के जनपद इटावा (Etawah) में दवा व्यापारी (Medicine & Drug Dealer) और उसके सगे भाई के साथ अलग-अलग थाना क्षेत्र जसवंतनगर (Jaswantnagar) और थाना सिविल लाइन (Civil Line) में लूट की वारदात घटित होने से हड़कम्प मच गया। बीती रात को दवा व्यापारी अपनी दुकान बंद कर रोज की भांति अपनी मोटरसाइकिल से घर जा रहा था, तभी दुपहिया वाहन सवार बदमाशों ने उनके ऊपर पीछे से लोहे की रॉड से हमला कर घायल कर दिया। वहीं उनके छोटे भाई को भी बाइक से घर जाते समय बदमाशों ने हमला कर घायल कर दिया और उनके पास से लाइसेंसी पिस्टल और नगदी लूटकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटना में घायल हुए भाइयों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

पीड़ित दवा व्यापारी प्रदीप कुमार तिवारी

बता दें दवा व्यापारी प्रदीप कुमार तिवारी (Pradeep Kumar Tiwari) ने बताया कि वह रोज की भांति अपनी दवा की दुकान गिर्राज मेडिकल स्टोर बन्द कर बाइक पर सवार होकर अपने घर जसवंतनगर जा रहे थे, तभी बाइक सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए उनके ऊपर पीछे से लोहे की रॉड से हमला कर दिया। लेकिन उन्होंने अपनी बाइक नहीं रोकी और घायल अवस्था में ही थाना जसवंतनगर जा पहुंचे, जहां पर पुलिस ने उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में ले जाकर भर्ती करवाया है। वहीं पीछे से आ रहे उनके छोटे भाई संजीव तिवारी (Sanjiv Tiwari) पर भी बदमाशों ने लोहे की रॉड से हमला कर दिया, जिससे वह सड़क पर गिर पड़े। जिसके बाद बदमाश उनके पास से नगदी से भरा बैग और उनकी लाइसेंसी पिस्टल लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां पर उनकी हालत गम्भीर बनी हुई है। पुलिस घटनास्थल का निरीक्षण कर मुकदमा लिखने के बाद बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

जयप्रकाश सिंह (एसएसपी इटावा)

वहीं एसएसपी जयप्रकाश सिंह (SSP Jai Prakash Singh) ने बताया कि दवा व्यापारी और उनके भाई के साथ देर रात लूट की वारदात घटित हुई है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर लूट का खुलासा करने में जुट गई है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें