Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Noida : दादी के आशिक ने तीन वर्षीय मासूम बच्ची को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश : नोएडा सेंट्रल (Noida Central) के डीसीपी हरीश चंदर (DCP Harish Chander) ने बताया कि 28 दिसंबर को कोतवाली फेस-2 क्षेत्र (Kotwali Phase-2 Area) में इलाबांस गांव (Ilabans Village) के निर्माणाधीन मकान में एक बच्ची का शव मिला था। 25 दिसंबर को मासूम की 50 वर्षीय दादी ने थाने में बच्ची के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले की जब जांच की गई तो एक बड़ा खुलासा हुआ।

- Advertisement -

रिपोर्ट के मुताबिक, जांच के दौरान खुलासा हुआ कि दादी के प्रेमी ने ही तीन वर्ष की मासूम बच्ची की हत्या की थी। मासूम प्रेम प्रसंग और विवाह में बाधा बन रही थी तो आरोपी ने बच्ची को रास्ते से हटाने के लिए पहले उसके साथ दुष्कर्म किया फिर उसे ईंट-पत्थरों से कुचलकर मार डाला। नोएडा पुलिस ने इस मामले का पर्दाफाश करते हुए खानपुर, बुलंदशहर (Khanpur, Bulandshahr) का रहने वाले आरोपी 55 वर्षीय हेमंत (Hemant) को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी गैंगस्टर है।

आरोपी हेमंत को गिरफ्तार कर सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया और वहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इस मामले में दादी की भूमिका की भी जांच की जा रही है। डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि आरोपी हेमंत आपराधिक प्रवृति का व्यक्ति है। यह फेज टू में सब्जी का ठेली लगाता है। बच्ची की दादी व आरोपी हेमंत के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते हेमंत का उसके घर आना-जाना लगा रहता था।

प्रेम प्रसंग और शादी करने में बाधा मानकर हेमंत ने बच्ची की ईंट पत्थर से मारकर हत्या कर दी थी । हत्या करने के बाद सबूत को मिटने के इरादे से बिल्डिंग में पड़े प्लाई से शव छिपा दिया था। बच्ची का पिता जेल में बंद है और मां उसे छोड़कर मायके चली गई थी। मासूम दादी के पास ही रहती थी।

पिता के जेल जाने और मां के छोड़कर मायके जाने के बाद तीन साल की मासूम के लिए दादी ही सबकुछ थी। हालांकि हत्या के मामले में दादी की भूमिका संदिग्ध है। उनसे पूछताछ की जा रही है। बच्ची के लापता होने की शिकायत दादी ने ही दर्ज कराई थी। बच्ची का शव मिलने पर जांच के लिए पुलिस ने तीन टीमों का गठन किया था। इस मामले की पूछताछ पुलिस ने परिजनों से लेकर 75 से अधिक लोगों से की। जेल में बंद मासूम के पिता से भी पूछताछ की गई थी। इसी दौरान जांच में पता चला कि मासूम की दादी के साथ एक शख्स का प्रेम संबंध है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें