Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आसमान में उड़ते विमान में महिला ने दिया बच्चे को जन्म, फिर किया ऐसा घिनौना काम

लखनऊ

- Advertisement -

एक दिल दहला देने वाली घटना की खबर सामने आई है। दरअसल एयर मॉरीशस (Air Mauritius) के विमान में मेडागास्कर (Madagascar) की युवती ने बच्चे को जन्म दिया था। यह घटना एक जनवरी की बताई जा रही है। सर शिवसागर रामगुलाम इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Sir Sivasagar Ramghulam International Airport) पर उतरने के बाद ही युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती की उम्र 20 वर्षीय बताई जा रही है।

बता दें मॉरीशस के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक विमान के शौचालय के कूड़ादान में नवजात शिशु पड़ा मिला। इस घटना की जानकारी होते ही एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। विमान के नियमित परीक्षण के दौरान अधिकारियों को विमान के वॉश रूम में बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी, तो उन्होंने वहां जाकर देखा कि शौचालय के कूड़ादान में टॉयलेट पेपर में लिपटा खून से सना बच्चा पड़ा था। बच्चे को तुरंत निकालकर अस्पताल भेजा गया। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

वहीं अब शिशु की हालत ठीक है। साथ ही एयरपोर्ट अधिकारियों ने बताया कि टॉयलेट बिन में शिशु के मिलने का पता तब चला जब एयरपोर्ट अधिकारियों ने नियमित कस्टम्स चेकिंग के लिए विमान का निरीक्षण किया। संदिग्ध महिला ने पहले तो बच्चा अपना होने से इनकार कर दिया, लेकिन बाद में जब उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया तो उसमें पुष्टि हुई कि उसने ही बच्चे को जन्म दिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें