Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Balrampur : सपा नेता और तुलसीपुर के पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू की अज्ञात हमलावरों ने की हत्या

लखनऊ/बलरामपुर

- Advertisement -

प्रदेश के जनपद बलरामपुर (Balrampur) में मंगलवार रात करीब 11 बजे उस वक्त हड़कंप मच गया, जब सपा (SP) नेता और तुलसीपुर (Tulsipur) नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू (Firoz Pappu) की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या कर दी। बता दें तुलसीपुर में जरवा मार्ग स्थित उनके आवास के पास ही गोली मारने के बाद हमलावरों ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ फिरोज पप्पू के शरीर पर कई जगह वार किए। हमले में घायल खून से लथपथ फिरोज को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहाँ डॉक्टर्स ने उनको मृत घोषित कर दिया।

फिरोज पप्पू की पत्नी कहकशां फिरोज इस समय तुलसीपुर नगर पंचायत की चेयरमैन हैं

वहीं मामले की सूचना मिलते ही एसपी हेमंत कुटियाल (SP Hemant Kutiyal) पूरे पुलिस दल-बल के साथ सीएचसी (CHC) पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली। पूर्व चेयरमैन की हत्या की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई और उनके समर्थक भारी संख्या में एकत्र होने लगे। जानकारी मिल रही है कि पूर्व चेयरमैन फिरोज मंगलवार रात को जरवा रोड स्थित अपने आवास जा रहे थे। घर के नजदीक गली के मोड़ पर एक पान की दुकान पर वह कुछ खरीदने लगे तभी अचानक हमलावरों ने उनको जान से मारने के प्रयास में उनपर गोली दागी और उसके बाद धारदार हथियार से उनके गले, सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर जोरदार प्रहार किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए और बाद में उनकी मृत्यु हो गई।

पूर्व चेयरमैन के घर के बाहर लगा समर्थकों का जमावड़ा

बता दें एसपी हेमंत कुटियाल ने जानकारी देते हुए बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन के लिए चार पुलिस टीमें लगाई गई हैं। पुलिस छह संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सर्विलांस टीम भी सक्रिय है। इलाके में तनाव की आशंका को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। साथ ही डीआईजी देवीपाटन (DIG Devipatan) मंडल ने भी मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें