Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Punjab : पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, 20 मिनट तक फंसे रहे PM Modi

लखनऊ/पंजाब

- Advertisement -

देश के प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज यानी बुधवार सुबह भटिंडा (Bhatinda) पहुंचे, जहां से उनको हेलिकॉप्टर से हुसैनीवाला (Hussainiwala) स्थित राष्ट्रीय शहीद स्मारक (National Martyrs Memorial) जाना था। परन्तु खराब मौसम और बारिश की वजह से पीएम मोदी ने कुछ देर तक मौसम सही होने का इंतजार किया। मौसम में सुधार ना होने की वजह से वह सड़क मार्ग से राष्ट्रीय मेरीटर्स मेमोरियल का दौरा करने के लिए निकले, जिसमें अतिरिक्त दो घंटो का समय लगना था।

 

बता दें कि पंजाब (Punjab) के डीजीपी (DGP) द्वारा सुरक्षा प्रबंधों की आवश्यक पुष्टि के बाद पीएम मोदी (PM Modi) सड़क मार्ग से निकले। हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक से लगभग 30 किलोमीटर दूर, जब पीएम का काफिला एक फ्लाईओवर पर पहुंचा, तभी रास्ते में अचानक वाहनों का काफिला आ गया, जिसे हटाने में करीब 15 मिनट का समय लग गया। यहां जानबूझकर रोड ब्लॉक कर दिया गया था। इस घटना को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बड़ी चूक माना है और पंजाब सरकार से जवाब मांगा है। गृह मंत्रालय (Home Ministry) ने पूछा है कि वाहन और लोग अचानक रूट पर कैसे आ गए? कैसे रोड को ब्लॉक कर दिया गया? पंजाब पुलिस उस समय क्या रही थी?

वहीं इस मुद्दे पर असम के सीएम (Chief Minister) हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) का ने पंजाब (Punjab) की कांग्रेस (Congress) सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि “यह शर्म की बात है कि पंजाब के कल्याण के लिए विकास योजनाओं को शुरू करने के रास्ते में प्रदर्शनकारियों ने पीएम मोदी के काफिले को रोक दिया। ये सुरक्षा में एक गंभीर चूक है और तथ्य ये है कि पंजाब के मुख्यमंत्री ने इस मुद्दे को और भी बदतर बना दिया है। जहां पीएम पंजाब के समग्र विकास को सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं, वहीं आज की घटना से पता चलता है कि कैसे कांग्रेस को विकास में कम दिलचस्पी है और वे केवल राजनीति करना चाहती है। सीमावर्ती राज्य में इस तरह के सुरक्षा उल्लंघन की उच्चतम स्तर पर जांच होनी चाहिए।”

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें