Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

भाजपा नेता नितिन अग्रवाल के बिगड़े बोल, कहा- “कच्ची दारू बनाओ मैंने पुलिस को बोल दिया है”

लखनऊ/हरदोई

- Advertisement -

रिपोर्ट : आशीष सिंह

प्रदेश के जनपद हरदोई (Hardoi) में विधानसभा उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल (Nitin Agrawal) की जनसभा का एक वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें विधानसभा उपाध्यक्ष विवादित बयान देते नजर आ रहे हैं। पासी समाज के सम्मेलन के दौरान विधानसभा उपाध्यक्ष ने कहा ‘हम तो पुलिस से भी कह देते है किसी समाज के व्यक्ति के घर मत घुस जाना, अब बताओ अगर कच्ची बनाओगे तो क्या है? किसी पुलिस की हिम्मत। हमने कह दिया उनसे कि जब तक मैं मौजूद हूँ इस समाज के किसी व्यक्ति के घर मत चले जाना, क्योंकि मुझे अगर शिकायत आएगी तो फिर हमे भी कुछ न कुछ करना पड़ेगा।

हरदोई जिले में आयोजित जनसभा, जिसमें नितिन अग्रवाल का वीडियो वायरल हुआ है

बता दें विधानसभा उपाध्यक्ष का यह एक मिनट और पांच सेकेंड का वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसमें शुरुआत में वो आई हुई पब्लिक से आग्रह करते दिख रहे है कि अब जरा ये वीडियो रिकॉर्डिंग बंद करो अब कुछ व्यक्तिगत बात भी हो जाए। उसके बाद उन्होंने विवादित बयान दिया। सम्मेलन में शामिल किसी व्यक्ति ने कार्यक्रम का वीडियो बनाया, लेकिन नितिन अग्रवाल के आग्रह के बाद वीडियो तो नही बंद किया लेकिन वीडियो रिकॉर्डिंग आन करके नीचे ज़रूर कर लिया और बाद में इस वीडियो को वायरल कर दिया।

वहीं अब विपक्ष इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर हमलावर है। समाजवादी पार्टी (SP) के जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा (Jitendra Verma) ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि #फर्कसाफहै बीजेपी को जनता के जीवन की फिक्र नहीं है। ये वोट के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। बीजेपी नेता विधानसभा उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल बोले ‘कच्ची दारू बनाओ मैंने पुलिस को बोल दिया है कि अगर हमारे दारू बनाने वाले किसी के घर में घुसे तो मुझे कुछ करना होगा।’ यही है बीजेपी का कच्ची दारूजीवी चेहरा।

आपको बताते चलें कि वायरल वीडियो बावन क्षेत्र की जनसभा का बताया गया है। इससे पहले भी नितिन अग्रवाल मंच से पुलिस के खिलाफ विवादित बयान दे चुके हैं।अब सवाल यह कि संवैधानिक पद पर आसीन किसी व्यक्ति द्वारा इस तरह का ग़ैर ज़िम्मेदाराना बयान को लेकर सरकार या जिला प्रशासन क्या कार्रवाई करेगा। या सत्ता के नशे में चूर ये नेता कुछ भी विवादित बयान देकर समाज को दूषित करते रहेंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें