Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मौत के बाद भी महिला को लगा दिया वैक्सीन का दूसरा डोज, वैक्सीन लगने का आया मैसेज

लखनऊ/एटा

- Advertisement -

रिपोर्ट : शिवम कश्यप

यह चौंकाने वाली खबर उत्तर प्रदेश के एटा (Etah) जिले की है, जहां स्वास्थ्य विभाग (Health Department) का एक नया कारनामा सामने आया है। आपको बता दें एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी मां की मृत्यु तीन नवंबर 2021 को हो चुकी है, लेकिन दस जनवरी को दोपहर 2:30 बजे उसके पास मैसेज आया कि उनकी मां को कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज भी लगा दी गई है।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा भेजा गया मैसेज

आपको बता दें मृतक महिला मालती देवी (Malti Devi) पत्नी मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) के पुत्र अनिल कुमार (Anil Kumar) उर्फ बबलू ने बताया कि उनकी मां को पिछले वर्ष मार्च में कोविड वैक्सीन (Covid Vaccine) की पहली डोज लगी थी। कुछ समय पश्चात उसकी मां किसी अन्य बीमारी से पीड़ित हो गई। इसके बाद उनका दिल्ली (Delhi) के गोविंद बल्लभ पंत अस्पताल में इलाज चला और विगत वर्ष तीन नवंबर को उनका देहांत (Death) हो गया। अनिल ने बताया कि दस जनवरी को दोपहर लगभग 2:30 बजे उसके मोबाइल पर मैसेज आया कि उनकी मां मालती देवी को कोविड की सभी डोज सफलतापूर्वक लगा दी गई हैं। मैसेज पढ़ के अनिल कुमार चौंक गया। उसका कहना है कि जब उसकी मां की मृत्यु ढाई माह पूर्व हो चुकी है, तो आज उनको वैक्सीन कैसे लग गई।

अनिल कुमार उर्फ बबलू ( मृतक महिला का पुत्र)

अब बड़ा सवाल यह है कि स्वास्थ्य विभाग की इतनी बड़ी लापरवाही आखिरकार किस ओर इशारा करती है? कहीं ऐसा तो नहीं कि इस भेड़ चाल में लोगों का फर्जी वैक्सीनेशन किया जा रहा हो। सूत्रों के मुताबिक गाहे-बगाहे कुछ लोग यह कहते भी मिल जाते हैं कि उन्होंने वैक्सीन नहीं लगवाई लेकिन उनको सभी डोज कंप्लीट होने का प्रमाण पत्र मिल चुका है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें