Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Lucknow: बिना अनुमति अखिलेश यादव का जनेश्वर मिश्र पार्क में हुआ इंटरव्यू, पहुंची पुलिस

उत्तर प्रदेश/लखनऊ

- Advertisement -

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री (Ex CM) और समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बुधवार शाम राजधानी लखनऊ (Lucknow) स्तिथ जनेश्वर मिश्र पार्क (Janeshwar Mishra Park) में एक प्राइवेट चैनल (Private News Channel) को इंटरव्यू (Interview) देने पहुंचे। वहीं जब इस बात की जानकारी लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) को हुई, तो उन्होंने चैनल से यह इंटरव्यू नहीं करने के लिए कहा परन्तु चैनल ने अपना स्थान नहीं बदला और पूरा कार्यक्रम किया।

अखिलेश यादव

बता दें कि पूर्व सीएम के आने से पहले ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था, इसके बावजूद भी इंटरव्यू नहीं रुका और चलता रहा। इस पर एलडीए उपाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी (Akshay Tripathi) ने पुलिस अफसरों को इसकी सूचना दी। वहीं अब इस मामले में लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) ने कार्रवाई हेतु गोमतीनगर विस्तार (Gomti Nagar Extension) थाने में तहरीर देने की बात कही है। परन्तु पुलिस कमिश्नर (Police Commissioner) डीके ठाकुर (DK Thakur) ने कहा कि थाने में अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है।

आपको बता दें कि निजी चैनल ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का इंटरव्यू करने के लिए एलडीए से अनुमति मांगी थी परन्तु लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) ने साक्षात्कार करने के अनुमति नहीं दी थी और कहा था कि वह अपना इंटरव्यू किसी और स्थान पर करें। इसके बाद भी चैनल ने अपना स्थान नहीं बदला और इंटरव्यू को किया। वहीं अखिलेश यादव अपने तय समय चार बजे पार्क में पहुंचे। गेट पर पार्क के सुरक्षाकर्मियों ने उनके काफिले को रोकना चाहा तो अखिलेश के गार्ड्स ने गेट अपने आप खोल कर अंदर चले गए। न्यूज चैनल ने जनेश्वर मिश्र की प्रतिमा के आसपास पूर्व मुख्यमंत्री का टहलते हुए इंटरव्यू किया।

वहीं अब इस मामले में पुलिस अधिकारीयों का कहना है कि एलडीए ने कार्यक्रम शुरू होने के दस मिनट पहले ही सूचना दी थी। पुलिस पहुंची लेकिन उसी समय ही अखिलेश यादव पहुंच गए थे। पुलिस अंदर गई लेकिन तब तक साक्षात्कार शुरू हो गया था जो कुछ समय बाद ही खत्म भी हो गया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें