Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल की बहु अपर्णा यादव को सलाह, बोले- “सपा में ही रहें, मिलेगा फल”

उत्तर प्रदेश/लखनऊ

- Advertisement -

उतर प्रदेश (UP) में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव (Assembly Elections 2022) नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे ही यहां का सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। हर रोज ही सियासी गलियारों से नई-नई खबरें सामने आती हैं। इसी क्रम में एक-दो दिन से समाजवादी पार्टी (SP) के जनक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की छोटी पुत्रवधु (Daughter-in-Law) अपर्णा यादव (Aparna Yadav) सुर्खियों में बनी हुई हैं। कहा जा रहा है कि अपर्णा सपा का साथ छोड़ भाजपा (BJP) का दामन थामने वाली हैं। खबरों का बाजार तो काफी गर्म है, परन्तु अभी इस पर किसी प्रकार की कोई पुष्टि नहीं हुई है। भाजपा ज्वाइन करने की अटकलों के बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (PSP) के अध्यक्ष व रिश्ते में चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Singh Yadav) ने मुलायम परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव को एक महत्वपूर्ण सलाह दी है।

अपर्णा यादव

बता दें कि प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने परिवार की छोटी बहु अपर्णा यादव को सलाह देते हुए कहा कि वो समाजवादी पार्टी में ही रहें और काम करें। उन्होंने कहा “अभी उन्हें बहुत कुछ सीखना बाकी है।” उन्होंने आगे कहा कि “वैसे इस बारे में वही जवाब दे सकती हैं। लेकिन, हमसे राय मांगी जाएगी तो हम यहीं कहेंगे कि उन्हें सपा में रह कर काम करना चाहिए। राजनीति में एकदम से कुछ नहीं मिलता है। पार्टी में पहले उन्हें काम करना चाहिए और फिर फल मिलता है।”

आपको बताते चलें कि अपर्णा यादव (Aparna), सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव (Prateek Yadav) की पत्नी हैं। वहीं अपर्णा ने समाजवादी पार्टी के टिकट पर साल 2017 में लखनऊ कैंट (Lucknow Cantt) से विधानसभा चुनाव लड़ चुकी हैं। इसके साथ ही वह सामाजिक कार्य (Social Work) भी करती हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें