Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

चिदंबरम के तंज पर केजरीवाल ने किया पलटवार, बोले- “रोना बंद कीजिए सर”

उत्तर प्रदेश/लखनऊ/दिल्ली/गोवा

- Advertisement -

आगामी विधानसभा चुनावों 2022 को लेकर देश में हलचल बढ़ती जा रही है। गोवा (Goa) में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ही अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और पी चिदंबरम (P Chidambaram) भिड़ गए हैं। पूर्व वित्त मंत्री पी चिंदबरम ने ट्वीट करके यह कहा है कि मेरा आकलन है कि गोवा में आम आदमी पार्टी (AAP) सिर्फ वोट काटेगी। जिसके बाद दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजीरावल ने पलटवार करते हुए कहा है कि चिदंबरम सर रोना बंद कीजिए।

बता दें कि गोवा की 40 विधानसभा सीटों पर 14 फरवरी को एक चरण में वोटिंग होनी है। आम आदमी पार्टी पहली बार उत्तर प्रदेश के साथ-साथ गोवा में भी चुनाव लड़ रही है। आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने यह पुष्टि करते हुए कहा है कि गोवा में मुकाबला कांग्रेस (Congress) और भाजपा (BJP) के बीच होगा।

वहीं चिदंबरम ने अपने ट्वीट में केजरीवाल पर तंज कसते हुए लिखा कि “दस साल के कुशासन के बाद जो लोग शासन बदलना चाहते हैं, वो कांग्रेस को वोट देंगे। जो चाहते हैं कि शासन जारी रहे, वो भाजपा को वोट देंगे। गोवा में मतदाताओं के सामने चुनाव साफ और स्पष्ट है। आप व्यवस्था बदलना चाहते हैं या नहीं?” पूर्व वित्त मंत्री ने आगे लिखा कि “मैं गोवा के मतदाताओं से सत्ता परिवर्तन के लिए वोट करने और कांग्रेस को वोट देने की अपील करता हूँ।”

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें