Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल, बोली “बीजेपी के काम से हैं प्रभावित”

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर उठा पटक जारी है। विधानसभा चुनावों में काफी कम समय रह गया है ऐसे में सभी राजनितिक पार्टियां अपनी एड़ी चोटी का जोर लगा रहीं हैं। चुनावी मौसम के बीच सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बुधवार को भाजपा में शामिल हो गईं हैं । उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली। इस मौके पर अपर्णा ने कहा कि “वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से बेहद प्रभावित रही हैं। आगे पार्टी जो भी जिम्मेदारी तय करेगी वह उसे निभाएंगी”। इस मौके पर केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर तंज भी कसा और कहा कि अखिलेश यादव अपना परिवार नहीं संभाल पाए हैं।

- Advertisement -

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि हम अपर्णा का अपने भाजपा परिवार में स्वागत करते हैं। वह समय-समय पर भाजपा सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं का समर्थन करती रही हैं।

अपर्णा यादव लखनऊ कैंट सीट से विधानसभा चुनाव लड़ सकती हैं। 2017 के विधानसभा चुनाव में भी वह इसी सीट से चुनावी मैदान में थीं। हालांकि, उन्हें जीत नहीं मिल पायी थी। इसी सीट पर भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने भी अपने बेटे के लिए भाजपा से टिकट की मांग की है। रीता बहुगुणा जोशी ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिख कर यह प्रस्ताव भी रखा है की यदि उनके बेटे को पार्टी टिकट देती है तो वो खुद इस्तीफा देने को तैयार हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें