Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

इश्क की आग में सबकुछ खाक : प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी के घर में लगाई आग

लखनऊ/अलीगढ़

- Advertisement -

प्रदेश के जनपद अलीगढ़ (Aligarh) में थाना दिल्ली गेट (Delhi Gate) क्षेत्र के अंतर्गत प्रेमी के घर में प्रेमिका के घर वालों ने आग लगाकर सब सामान जला कर खाक कर दिया। पीड़ित हसीन (Haseen) पुत्र अब्दुल मलिक (Abdul Malik) ने आरोप लगाया है कि मेरा पुत्र नाजिम (Nazim) पड़ोस की ही रहने वाली एक लड़की ज़ैनब (Zainab) को लेकर दस दिन पूर्व फरार हो गया है। जिनका काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ही परिवार एक ही समुदाय और एक ही जाति से बताए जा रहे हैं। लड़की के घर वालों ने थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है और हमें धमकी दी कि आठ दिन के अंदर लड़की नहीं आई, तो अंजाम बुरा होगा। सब लोग घर छोड़कर दोनों को ढूंढने के लिए गए हुए थे।

बता दें कि रात्रि करीब दो बजे लड़की के परिवार वालों ने घर में रखे रुपये-पैसे व सोने के आभूषण लेकर घर में आग लगा फरार हो गए। आग लगने की सूचना पड़ोसियों ने दी कि तुम्हारे घर में आग लगा दी है। घर में आग लगते ही मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर आग बुझाने के लिए दमकल (Fire Brigade) की दो गाड़ियां आई और बहुत मुश्किल से आग पर काबू पाया गया। तब तक घर में रखा सारा सामान जलकर खाक हो चुका था।

वहीं पड़ोसियों ने बताया कि रात्रि में धुआं उठा और आग लगी तो आंख खुल गई। अड़ोस-पड़ोस में अफरा तफरी मच गई। जिसकी सूचना पुलिस (Police) को दी गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़ित परिवार ने थाने में तीन लोगों के खिलाफ तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें