Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सीएम योगी ने साधा सपा पर निशाना, कहा – प्रदेश की पहचान ‘दिव्य कुंभ’ और ‘भव्य दीपोत्सव’ से है

उत्तर प्रदेश/लखनऊ

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (UP) में अब विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) में बस कुछ ही वक्त बचा है और प्रदेश का सियासी पारा अपने चरम पर है। बयानों और आरोपों का सिलसिला जोरों से चल रहा है। इसी क्रम में सूबे के मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने एक बार फिर विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (SP) पर निशाना साधते हुए कहा कि अब यूपी की पहचान ‘दिव्य कुंभ’ (Divya Kumbh) और ‘भव्य दीपोत्सव’ (Bhavya Deepotsav) है। योगी (Yogi) ने सैफई महोत्सव (Saifai Mahotsav) के बहाने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग इससे यूपी की पहचान बनाना चाहते थे वह अब इतिहास हैं और इतिहास ही रहेंगे।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने गुरुवार सुबह अपने आधिकारिक ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक ट्वीट कर यह बात कही। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘प्रदेश की पहचान अब ‘दिव्य कुंभ’ और ‘भव्य दीपोत्सव’ से है, वही रहेगी। प्रदेश की पहचान ‘सैफई महोत्सव’ से बनाने की लालसा रखने वाले अब इतिहास हैं, इतिहास ही रहेंगे।’

आपको बताते चलें कि जब समाजवादी पार्टी सत्ता पर विराजमान थी। उस दौरान मुलायम (Mulayam Singh Yadav) के गांव सैफई में हर साल सैफई महोत्सव का आयोजन किया जाता था, जिसमें बॉलीवुड (Bollywood) के सभी बड़े कलाकर आकर परफॉर्मेंस देते थे। अरबों रुपए के सरकारी खर्च पर होने वाले इस महोत्सव को लेकर अखिलेश सरकार को काफी आलोचनाओं का शिकार करना पड़ा था। 2017 में बीजेपी की सरकार के सत्ता में आने के बाद यह प्रथा बंद हो गई।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें