Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हरदोई में कांग्रेस ने हिस्ट्रीशीटर सुरेंद्र कालिया को दिया टिकट

हरदोई में कांग्रेस ने हिस्ट्रीशीटर सुरेंद्र कालिया को दिया टिकट, 5 सीटों पर प्रत्याशी घोषित

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर हलचलें तेज़ हो रहीं हैं। विधानसभा चुनावों के लिए सभी राजनितिक पार्टियां अपने अपने प्रत्याशियों के नामों का एलान कर चुकी है। सभी राजनीतिक दलों ने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। इनसब के बीच सबसे दिलचस्प राज्य है उत्तर प्रदेश, उत्तर प्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी अपराधों के खिलाफ नज़र आ रहीं थी। उनको लेकर काफी चर्चा भी हो रहीं थी। जिसके बाद टिकट बंटवारे को लेकर प्रियंका गाँधी एक बार फिर चर्चा का विषय बन गयीं है। प्रियंका गाँधी ने उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले की 8 विधानसभा सीट में से 5 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों का एलान कर दिया है। इन प्रत्याशियों की लिस्ट में एक हिस्ट्रीशीटर का नाम भी शामिल है।

- Advertisement -

जी हाँ, कांग्रेस ने बालामऊ से हिस्ट्रीशीटर रहे सुरेंद्र कुमार कालिया को प्रत्याशी घोषित किया है। सुरेंद्र का अपराधों से पुराना नाता रहा है। उसके ऊपर 50 हजार का इनाम तक घोषित हो चुका है। बदमाश सुरेंद्र कालिया हरदोई के बालामऊ कस्बे का रहने वाला है। सुरेंद्र इससे पहले भी बालामऊ से कांग्रेस से 2017 का विधानसभा चुनाव लड़ चुका है।

सुरेंद्र कालिया मुख्तार अंसारी के साथ अपराधों में लिप्त था। आपराधिक हिस्ट्री होने के चलते वह फरार चल रहा था। 2021 के सितंबर माह में लखनऊ पुलिस ने सुरेंद्र कालिया को कोलकाता से गिरफ्तार किया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें