Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मेरठ में आज तीन बड़े नेता, सीएम योगी मांगेंगे घर-घर वोट

मेरठ में आज तीन बड़े नेता, सीएम योगी मांगेंगे घर-घर वोट

UP ASSEMBLY ELECTIONS 2022- उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियां ज़ोरो पर चल रही हैं। पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में यूपी पर सबकी नज़रे तिकी हुई हैं। यूपी की सत्ता हासिल करने के लिए सभी राजनितिक दल मतदाताओं को खुश करने के हर प्रयास कर रहें हैं। चुनावी मौसम के बीच शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मेरठ आ रहे हैं। विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा पार्टी पूरी ताकत के साथ लगी हुई है। प्रत्याशी को जिताने के लिए मुख्यमंत्री भी घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं। सीएम योगी मेरठ के मेडिकल कॉलेज जाएंगे। मुख्यमंत्री का पहले कंकरखेड़ा आने का कोई कार्यक्रम नहीं था लेकिन गुरुवार रात को ही कंकरखेड़ा आने का कार्यक्रम फाइनल हुआ। इसके बाद वहां पर तैयारियां शुरू कर दी गयीं और गुब्बारों से सजाया जा रहा है।

- Advertisement -

वहीँ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह चुनाव प्रचार अभियान संयुक्त रूप से शुरू करेंगे। दोनों नेता शुक्रवार को मेरठ आएंगे और एनएच-58 पर गॉडविन होटल में साढ़े तीन बजे संयुक्त प्रेस वार्ता भी करेंगे। अनुमान लगाया जा रहा है की, दोनों नेता करीब एक घंटे तक यहां रहेंगे और पत्रकारों से बात चीत करेंगे।

सपा जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह ने बताया कि मुजफ्फरनगर से लौटते समय यह प्रेसवार्ता रखी गई है। पहले दोनों नेताओं ने मुजफ्फरनगर को ही चुना था। लेकिन गुरुवार शाम को इसमें मेरठ को भी शामिल किया गया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें