Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

टिकट न मिलने का सदमा ले बैठा जान, सपा नेता राजा राजीव कुमार सिंह का निधन

लखनऊ/बाराबंकी

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (UP) में आगामी विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) में अब बस कुछ ही समय शेष बचा है। इसी बीच प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। बता दें कि बाराबंकी जिले से छह बार विधायक रह चुके समाजवादी पार्टी (SP) के नेता राजा राजीव कुमार सिंह (Raja Rajiv Kumar Singh) का निधन हो गया है। कहा जा रहा है कि चुनाव में बेटे को टिकट ना मिलने के कारण वे सदमे में थे और इसके बाद उनकी तबियत खराब हो गई थी। इसीलिए उनकी मृत्यु हो गई है। बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने के कारण उनकी मृत्यु हुई है।

बता दें कि सपा नेता राजा राजीव कुमार सिंह को दो दिन पूर्व इलाज के लिए लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल (Medanta Hospital) में भर्ती कराया गया था। उनका मेदांता के आईसीयू वार्ड में इलाज चल रहा था। सोमवार को इलाज के दौरान सपा नेता की मौत हो गई। वहीं पूर्व मंत्री व छह बार विधायक रह चुके सपा नेता राजा राजीव कुमार सिंह की मौत से पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर है।

आपको बताते चलें कि दरियाबाद (Dariyabad) विधानसभा क्षेत्र में काफी नामी नेता माने जाते थे सपा नेता राजा राजीव कुमार सिंह और यहीं से वह अपने पुत्र रितेश सिंह (Ritesh Singh) का टिकट मांग रहे थे। परन्तु समाजवादी पार्टी ने उनका टिकट काट दिया। जिसके बाद उन्हें गहरा सदमा लगा और दो दिन पहले अपने आवास पर सैकड़ों समर्थकों के साथ पार्टी के खिलाफ राजा राजीव कुमार सिंह ने नाराजगी जाहिर की थी। उसके बाद उनकी तबियत काफी बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के चलते उनकी सोमवार को मौत हो गई। उनकी मृत्यु की खबर सुनते ही उनके समर्थकों में दुःख की लहर दौड़ गई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें