Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Agra : सीएम योगी का सपा पर जोरदार प्रहार, अखिलेश पर किया तीखा तंज

लखनऊ/आगरा

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (UP) में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे-वैसे ही प्रदेश का सियासी पारा भी बढ़ता जा रहा है। सियासी गलियारों में बयानबाजी का सिलसिला जोरों से चल रहा है। इसी क्रम में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने मुख्य विरोधी दल समाजवादी पार्टी (SP) पर जमकर हमला बोला है। प्रदेश की ताजनगरी यानी आगरा (Agra) में चुनाव प्रचार करने पहुंचे सीएम योगी ने सपाइयों की लाल टोपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी लाल टोपी मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) दंगे के खुन से रंगी हुई है। निर्दोष नौजवानों के खुन से सपा के हाथ सने हुए हैंं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने राम मंदिर आंदोलन की भी बात की और कहा कि सपा पर रामभक्तों पर गोलियां चलवाने का पाप भी है। उन्होंने आगे कहा कि उनके सरकार के दौरान मुगल आक्रांता औरंगजेब (Aurangzeb) के नाम पर संग्राहलय (Museum) बन रहा था, लेकिन प्रदेश में हमारी सरकार आते ही हमने इनका नाम छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) के नाम पर रखने का ऐलान किया। सपा ने अपने शासनकाल में मुगलों के खिलाफ लड़ने वालों का कभी सम्मान नहीं किया। गोकुल जाट (Gokul Jaat) ने औरंगजेब के छक्के छुड़ा दिए थे, यहां के वीर योध्दाओं ने विदेशी आक्रांतओं को रौंद दिया था, लेकिन सपा सरकार ने इन्हें कभी सम्मान देने की कोशिश नहीं की।

वहीं सीएम योगी (Yogi) ने सपा सरकार (SP Government) के दौरान आगरा (Agra) के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया। सीएम योगी ने कहा कि उनके सरकार में विकास का मतलब केवल सैफई (Saifai) का विकास था। परंतू हमारी सरकार आगरा में मेट्रो (Metro) लाइन बिछा रही है। पहले की सरकार में यहां कितना दंगा होता था, अब तो दंगा करने वाले इसकी सोचते तक नहीं है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें