Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

UP:नेहा सिंह राठौर के गाने को हूबहू अंदाज़ में गाया -“ऐ बाबा ” यूपी में का बा

उत्तर प्रदेश: यूपी की सियासत में चुनावी रंग जोर -शोर से दिख रहा है और इस चुनावी रंगों में गाने भी खूब वायरल हो रहे हैं और सांसद अभिनेता रवि किशन पहले अपना रैप – “यूपी में सब बा ” लेकर आये थे। जो काफी वायरल हुआ था।

- Advertisement -

लोकगीत कलाकार नेहा सिंह राठौर इस समय यूपी के चुनावी मैदान में उतर गयी है इसी के साथ रवि किशन के गाने का जवाब भोजपुरी गायक नेहा सिंह राठौर ने – ‘यूपी में का बा’ गाने में दिया और उन्होंने इस गाने में सरकार को घेरने की कोशिश की और साथ में भला बुरा भी कहा , जो चर्चा का विषय बना हुआ है यहाँ तक की यूपी में योगी सरकार के खिलाफ विपक्ष पार्टी ने भी इस गाने को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया।

इसी सिलसिले में नेहा सिंह राठौर ने अपने गाये हुए गाने “यूपी में का बा ” का क्यूट वर्जन अब छोटे बच्चे रिकी की आवाज में शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता हुआ दिख रहा है वही इस बच्चे के विडिओ को नेहा सिंह राठौर ने भी जमकर तारीफ की और उन्होंने इस बच्चे के अलग अंदाज में कहा कि – ‘मुझे गाना काफी पसंद आया और मैं इस गाने को सौ बार से भी ज्यादा सुन चुकी और इसी के साथ नेहा ने यह भी कहा की मुझे उससे एक्टिंग सीखनी चाहिए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें