Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

साइकिल से पहुंचकर कांग्रेस प्रत्याशी राजवर्धन सिंह ने कराया नामांकन, जानें वजह

लखनऊ/हरदोई

- Advertisement -

रिपोर्ट : आशीष सिंह

प्रदेश के जनपद हरदोई (Hardoi) में नामांकन के चौथे दिन कांग्रेश प्रत्यासी साइकिल चलाकर नामांकन करने पहुंचे। प्रशासन और पुलिस पर लगाए सत्ता पक्ष के दबाव में कार्य करने का आरोप। डीजल-पेट्रोल की महंगाई के विरोध में साइकिल की सवारी कर जताया विरोध। वहीं उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों के प्रत्याशियों को पुलिस रोक रही है, सत्ता पक्ष के प्रत्याशियों को नहीं।

Raj Vardhan Singh Raju

बता दें हरदोई जिले में सोमवार को नामांकन करने पहुंचे प्रत्याशियों में सवायजपुर विधानसभा से कांग्रेस (Congress) से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी राज वर्धन सिंह राजू (Raj Vardhan Singh Raju) अपने अलग अंदाज में नामांकन करने पहुंचे। जो लोगो मे चर्चा का विषय बन गया। राजवर्धन सिंह सोनिया (Sonia) व राहुल (Rahul) की फोटो की एक तख्ती लगी साइकिल पर सवार होकर अपना नामांकन करने कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे। पुलिस ने उनकी साइकिल को रोककर उनकी तलाशी ली। मीडिया ने उनसे साइकिल पर आने का कारण पूछा तो झलका उनका दर्द। राजवर्धन सिंह ने पुलिस व प्रशासन पर सत्ता पक्ष के दबाव में कार्य करने का आरोप लगाया। उन्होंने डीजल (Diesel) और पेट्रोल (Petrol) की महंगाई का विरोध जताने के लिए चलाई साइकिल। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस सत्ता पक्ष के प्रत्याशियों की गाड़ियों के काफिले को नहीं रोक रही है, जब कि मेरी साइकिल को भी रोका जा रहा है। उन्होंने अपने विरोधी प्रत्याशियों भाजपा के माघवेंद्र सिंह रानू को नागनाथ व सपा के पदम राग यादव को सांपनाथ की उपमा से नवाजा और अपनी जीत को सुनिश्चित बताया। उन्होंने कहा जनता बदलाव चाहती है।

Raj Vardhan Singh Raju

वहीं हरदोई (Hardoi) जिले में नामांकन के चौथे दिन 18 प्रत्याशियों ने नामांकन किया तथा 26 नामांकन पत्र खरीदे गए। अधिकतर कांग्रेश पार्टी के प्रत्याशियों ने नामांकन करवाया। पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच चुनाव आयोग (Election Commission) के नियमानुसार और कोविड सुरक्षा का पालन करते प्रत्याशियों ने किया नामांकन।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें