Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर हमला ,हमलावर हथियार छोड़ भागे

उत्तर प्रदेश:AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर गोलियों से हमला हुआ , ओवैसी उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव प्रचार के लिए मेरठ आए हुए थे। और जब वो मेरठ की चुनावी रैली में सम्मलित होने के बाद वापस दिल्ली जा रहे थे तभी किठौर के छिजारसी टोल प्लाजा के पास कुछ लोगो ने उनके काफिले पर गोलिया बरसानी शुरू कर दी। लगभग 4 राउंड फायरिंग के बाद हमलावर हथियार वहीँ छोड़कर भाग गए। इस घटना की जानकारी खुद असदुद्दीन ओवैसी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके दी उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गई. 4 राउंड फायर हुए. 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए मेरी गाड़ी पंक्चर हो गयी, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहां से निकल गया. हम सब महफूज हैं. अलहमदु’ लिलाह’

- Advertisement -

 

घटना की सुचना मिलते ही पुलिस CCTV खगांले में लग गयी है। और घटना स्थल से हमले में इस्तेमाल हुए हथियार भी बरामद कर लिए गए है।
असदुद्दीन ओवैसी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमलावरों में से एक ने लाल रंग का जैकेट पहन रखा था , उन्होंने ये भी कहा की वह इस हमले को सदन में उठाएंगे और इस हमले की जानकारी लोकसभा अध्यक्ष् को भी देंगे , असदुद्दीन ओवैसी इस हमले की निष्पक्छ जाँच चाहतें है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें