Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ का नया गाना ‘बेकाबू’ हुआ रिलीज, हो रहा ट्रेंड

लखनऊ/मुंबई

- Advertisement -

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अनन्या पांडे की इस फिल्म की चर्चा काफी लंबे समय से चल रही थी और इस फिल्म की रिलीज़ डेट को एक बार टाला जा चुका है। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ का नया गाना ‘बेकाबू’ रिलीज़ हुआ है जो आपको झूमने पर मजबूर कर देगा।

रिलीज़ होने के पहले ही छाया हुआ है सुर्ख़ियों में,”बेकाबू गाना “

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अगली मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गहराइयां’ रिलीज के पहले ही सुर्खियों में छायी हुई है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो दीपिका और उनके साथ इस फिल्म में दिखाई देने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच के इंटिमेट सीन्स की चर्चा हो रही थी, वहीं इसका म्यूजिक भी पहले ही हिट हो चुका है, रिलीज हुए गानों में ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) का टाइटल ट्रैक और ‘डूबे’ को हर तरफ पसंद किया जा रहा है, बताया जा रहा है कि इसका प्रेजेंटेशन कमाल का है। इसका एक और गाना ‘बेकाबू’ (Beqaaboo) भी रिलीज कर दिया गया है।

11 फरवरी 2022 को एमेजॉन पर रिलीज होगी फिल्म

दीपिका, सिद्धांत और अनन्या की फ़िल्म के रिलीज में मात्र दो दिन का समय बचा हुआ है। इससे पहले आज के दिन इसका एक डांस सॉन्ग जारी किया गया है, इस गाने का म्यूजिक भी पहले दो गानों की तरह शानदार है। आपको बता दें कि ये गाना इस साल के बेहतरीन इवेंट सांग्स में से एक होने वाला है। ‘गहराइयां’ का एलबम पहले ही हिट माना जा चुका है और इस गाने को OAFF और सवेरा ने कंपोज किया है। इस गाने को सवेरा और शाल्मली ने मिलकर गया है।

फिल्म में दिग्गज कलाकारों की है भूमिकाएं

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे की इस फिल्म की चर्चा लंबे समय से की जा रही थी। इस फिल्म को निर्देशित शकुन बत्रा कर रहे हैं इसमें दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी ,धैर्य करवा, दिग्गज कलाकार नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में काम करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में रिश्तों के ताने बाने को दिखाया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें