Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गाजियाबाद : दर्दनाक हादसे में बुझे तीन घरों के चिराग, जाने पूरा मामला

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जिसमें बताया जा रहा है कि कार सवार तीन युवक दोस्त की बहन की शादी में आए थे, शादी से वापस लौट समय रास्ते में अचानक तीनों युवक दर्दनाक हादसे के शिकार हो गए।

- Advertisement -

खबर के मुताबिक, गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा में गुरुवार की रात करीब 1:30 बजे तेज रफ़्तार से आ रही एक स्कोडा कार रेलिंग तोड़कर हिंडन नहर में गिर गई, इस दर्दनाक हादसे में कार सवार तीनो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के चलते पूरे इलाके में हलचल मची हुई है।

बताया जा रहा है कि कार में सवार तीनो युवक दोस्त थे। वह खोड़ा क्षेत्र से अपने दोस्त की बहन की शादी में इंदिरापुरम के एक फार्म हाउस से वापस लौट रहे थे, तभी रास्ते में हादसा हो गया। कार के नहर में गिरने से तीनो दोस्तों की डूबकर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल जेसीबी और क्रेन की मदद से कार को बाहर निकलवाया, जिसके बाद तीनो युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस घटना की जानकारी होते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक युवकों की पहचान, सोनू पुत्र शंकर दीपक विहार खोड़ा कॉलोनी के निवासी, देव गुप्ता पुत्र प्रदीप गुप्ता निवासी दीपक विहार और ललित पुत्र नरेश निवासी अलीगढ़ के रूप में हुई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें