Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पंजाब : चुनाव से ठीक पहले ड्रोन से गिराया गया RDX, बड़ी साजिश हुई नाकाम

पंजाब : पंजाब में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) के जवानों ने पाकिस्तान की एक बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है। चुनाव से ठीक पहले बुधवार को एक ड्रोन द्वारा दो पैकेट गिराए गए। जिसमें 4 किलो से अधिक आरडीएक्स, व अन्य सामान के साथ बम बनाने की सामाग्री बरामद हुई है।

- Advertisement -

इस मामले में बीएसएफ के प्रवक्ता ने बताया कि बुधवार की रात करीब एक बजे गुरुदासपुर सेक्टर के पंजग्रेन इलाके में पाकिस्तान की ओर से एक संदिग्ध उड़ने वाली वस्तु भारत की ओर आने की आवाज सुनते ही सैनिकों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद जवानों ने सीमा से लगे घग्गर और सिंघोक गांवों के गेहूं के खेतों की तलाशी शुरू कर दी। खेतों में तलाशी के दौरान बीएसएफ दल ने दो पीले रंग के पैकेट बरामद किए, जो कि लगभग 20 मीटर की दूरी पर गीली मिट्टी में पड़े थे।

शुरू में बीएसएफ के जवानों को लगा कि पाकिस्तान की ओर से गिराए गए पैकेट में नशीला पदार्थ होगा, लेकिन उन्होंने जब खोला तो उसमें लगभग 4.7 किलो आरडीएक्स एक चीन निर्मित पिस्तौल, 22 गोलियों वाली दो मैगजीन, तीन इलेक्ट्रॉनिक डेटोनेटर, टाइमर डिवाइस, डेटोनिंग कॉर्ड (कॉर्डटेक्स वायर), सेल, स्टील कंटेनर, नायलॉन धागा, प्लास्टिक पाइप, पैकिंग सामग्री और 1 लाख रुपए नकद बरामद किए गए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें