Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Punjab Election : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में लंगर को किया टैक्स फ्री

Punjab Election : बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भारत में लंगर को टैक्स फ्री (Langar Tax Free) करने का काम किया है। उन्होंने कहा है कि “सिक्खों और किसानों का इतना विकास किसी ने नहीं किया जितना पीएम मोदी ने किया है।”

- Advertisement -

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा – करतारपुर कॉरिडोर भी सरकार की वजह से हुआ संभव

पंजाब में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भारत में लंगर को टैक्स फ्री (Langar Tax Free) करने का काम तो किया है वहीं साथ में करतारपुर कॉरिडोर (Kartarpur Corridor) भी हमारे पीएम की वजह से संभव हो पाया है, इसी सिलसिले में जे पी नड्डा ने कहा, “पीएम ने इसके निर्माण पर 120 करोड़ रुपये खर्च किए और सिक्खों और किसानों का इतना विकास किसी ने नहीं किया जितना पीएम मोदी ने किया है।”

जे पी नड्डा ने कहा, ये आप के सामने वोट मांगने के लिए आए हैं, ये वही लोग हैं जिन्होंने 1984 के दिल्ली दंगों में अपने हाथ खून से रंगे थे। उन्होंने आगे यह भी कहा, “पंजाब की धरती वीरों की धरती है,धार्मिक गुरुओं की धरती है, पुण्यभूमि है। देश की आजादी से लेकर देश की सुरक्षा के लिए पंजाब के वीरों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।ये शहीद भगत सिंह जी की भूमि है, मैं ऐसी भूमि को नमन करता हूं।”

पीएम मोदी ने 120 करोड़ की लागत से पंजाब में करतारपुर कॉरिडोर बनाया

आपको बता दें कि “पंजाब के एवं सिक्ख भाइयों के बारे में सभी लोगों ने बड़ी-बड़ी बातें की और आज तक किसी ने सिक्ख भाइयों के लिए, किसानों के लिए वो सब नहीं किया, जो आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने किया है।”

‘करतारपुर साहिब कॉरिडोर के लिए सालों से मांग हो रही थी कितने नेता आये कितने गए जो पंजाब की और देश की गद्दी पर बैठे थे किसी ने कुछ नहीं किया। लेकिन मोदी जी ने 120 करोड़ रुपये की लागत से करतारपुर कॉरिडोर बनाकर लाखों श्रद्धालुओं के गुरुद्वारे तक जाने की व्यवस्था की है।

दंगों में खून से हाथ रंगने वाले कांग्रेसी थे

बताया जा रहा है ये वो कांग्रेसी थे। जिन्होंने मानवता को शर्मशार किया था और आजाद भारत में ऐसी स्थिति हो गयी थी कि लोग भाई-भाई को मारने लगे थे। जे पी नड्डा ने आगे यह भी कहा है – “30 साल तक दिल्ली से लेकर पंजाब तक आरोपी घूमते रहे हैं और पंजाब में पीड़ितों के आंसू पोंछने के लिए आज तक कोई नहीं आया.आपको बता दें कि पीएम मोदी जी ने एसआईटी (SIT) बिठाई और आज दिल्ली के दंगों में जिनके हाथ खून से रंगे थे, वो जेल में हैं।”

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें