Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राजस्थान : चार दरिंदों ने किया महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, जाने पूरा मामला

राजस्थान : राजस्थान (Rajasthan) के चुरू जिले (Churu District) से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसमें चार युवकों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। एक 25 वर्षीय युवती के साथ पहले तो चारों युवकों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) किया, उसके बाद उसे दूसरी मंजिल से फेंक दिया। गनीमत रही कि वह बिजली के पोल से लटक गई जिससे उसकी जान बच गई। बताया जा रहा है कि चुरू जिला मुख्यालय के धर्मस्तूप पुलिस चौकी (Dharmastupa Police Outpost) के पास ही इस दर्दनाक घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना में महिला थाना पुलिस (Police station) ने जिले के इंद्रपुरा के (Indrapura) रहने वाले विक्रम सिंह (Vikram Singh), भवानी सिंह (Bhavani Singh), देवेंद्र सिंह (Devendra Singh), और चैनपुरा (Chainpura) के बुल्ला (Bulla ) उर्फ़ सुनील ( Sunil) के खिलाफ आईपीसी (IPC) की संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है।

- Advertisement -

असम (Assam) की रहने वाली 25 वर्षीय पीड़ित महिला ने बताया कि शराब के नशे में चार युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, फिर बाद में उनको लगा कि महिला इस बारे में सबको बता न दे तो उन्होंने उसे रस्सी से बांध दिया और फिर उस महिला को दूसरी मंजिल की खिड़की से बाहर फेंक दिया। लेकिन रस्सी जाकर बिजली के पोल में फस गई जिसके चलते पीड़ित महिला बिजली के पोल से अटक गई। युवती मदद की गुहार लगती रही फिर भी उसकी मदद करने कोई नहीं आया।

पीड़ित महिला करीब दो घंटे तक बिजली के पोल से लटकी रही और लोगों से मदद की उम्मीद करती रही लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी, इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को बिजली के पोल से नीचे उतारकर इलाज के लिए स्थानीय डेडराज भरतीया अस्पताल (Dedraj Bhartia Hospital) में भर्ती कराया।

पुलिस उपाधीक्षक ममता सारस्वत (Deputy Superintendent of Police Mamta Saraswat) ने बताया कि असम की रहने वाली पीड़ित महिला वर्तमान में दिल्ली (Delhi) रह रही है अपना घर चलाने के लिए छोटा-मोटा काम करती है। पीड़िता ने बताया कि चूरू के रहने वाले सुनील उर्फ राजू ने उसे काम व काम के अधिक पैसे दिलाने का भरोसा देकर चुरू बुलाया था। सुनील की बातों पर भरोसा करके वह चुरू के लिए निकली, बस स्टैंड पहुंचने पर वहां उसे एक युवक लेने आया। महिला को कार में बैठाकर कमरे पर ले गया और बोला कि कल काम दिलवा देंगे। इसके बाद कमरे में विक्रम राजपूत, भवानी, देवेंद्र सिंह उर्फ बुल्ला और सुनील ने शराब पी फिर देवेंद्र ने धमकाते हुए कहा कि तुम्हे काम दिलवाने नहीं बल्कि किसी और काम से बुलाया है। यह कहने के बाद चारों आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें