Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर कसा तंज, डबल इंजन की सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर

 

- Advertisement -

 

LUCKNOW : एक तरफ चुनावी माहौल हैं तो वहीं तरफ दूसरी सियासी पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साधने और तंज कसने से बाज नहीं आ रहे हैं। आरोप प्रत्यारोप का दौर लागातार जारी है।
आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हाथरस में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा। हाथरस के सिकंदराराऊ के किला मैदान में आयोजित जनसभा में अखिलेश यादव ने भाजपा पर तंज करसते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार आने से देश में भ्रष्टाचार बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा में जितने भी बड़े नेता हैं वह उतना ही बड़ा झूठ बोलते हैं।
भाजपा के नेता आज प्रदेश में माफिया और गुंडाराज खत्म होने की बात कहते हैं लेकिन यह बिलकुल गलत है। हाथरस की घटना इसका उदाहरण है। यदि आसपास अच्छे इलाज के लिए कोई अस्पताल होता तो उस बहन की जान बचाई जा सकती थी।
उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं उसके शव का उसके परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ आधी रात में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इसी तरह गोरखपुर में पुलिस ने एक कारोबारी की हत्या कर दी। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आज सांड़ लगातार लोगों की जान ले रहे हैं ।
उन्होंने कहा कि यदि प्रदेश में सपा की सरकार बनी तो जिन लोगों की मौत आवारा जानवरों की वजह से हुई है उनके परिवारवालों की आर्थिक मदद की जाएगी। उन्होंने दो दिन पहले हाथरस में आवारा घूम रहे जानवरों की वजह से हुई किसान की मौत पर भी चर्चा की।

सपा सरकार आई तो किसान आंदोलन में मारे गए लोगो के परिवार को मिलेंगे 20-20 लाख रुपये

पूर्व सीएम ने ये भी बताया कि अगर सपा की सरकार बनती है तो किसान आंदोलन में मारे गए किसानों के परिवार को भी आर्थिक मदद दी जाएगी और उन्हें 20-20 लाख रुपए दिए जाएंगे। लखीमपुर खीरी में किसानों को कुचलने वाली घटना को लेकर भी पूर्व सीएम ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। पूर्व मुख्यमंत्री ने जिले की सभी विधानसभा सीटों पर सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने की लिए विनती की।

 


सपा सरकार के आने पर विदेशों में करेंगे हाथरस के हींग की सप्लाई

पूर्व मुख्यमंत्री ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि हाथरस के कारोबार को आगे बढ़ाया जायेगा। उन्होंने कहा कि यदि उनकी सरकार बनी तो हाथरस के ही कारोबार को और बढ़ावा दिया जाएगा और ऐसा इंतज़ाम किया जायेगा कि यहां की हींग को विदेशों तक सप्लाई किया जा सके।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें