Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राजभर का योगी पर बड़ा आरोप – चुनाव आयोग से मांगी सुरक्षा

लखनऊ/वाराणसी

- Advertisement -

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर का वाराणसी कलेक्ट्रेट परिसर में वकीलों ने ओमप्रकाश राजभर का जमकर विरोध किया। वकीलों के साथ हुए हंगामे को लेकर ओपी राजभर ने दावा किया कि उन पर हमला किया गया था। राजभर ने बीजेपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनकी हत्या करवाना चाहते हैं। इस घटना के बाद ओपी राजभर ने चुनाव आयोग से अपील कर अपने और अपने बेटे अरविंद राजभर के लिए सुरक्षा की मांग की है।

बता दें कि ओपी राजभर राजधानी लखनऊ में मंगलवार को हुई प्रेस वार्ता में कहा कि सोमवार को जब वाराणसी की शिवपुर विधानसभा सीट से अपने बेटे अरविंद राजभर के नामांकन के लिए पहुंचे, तो उनके सामने जय श्री राम का नारा लगाया गया और उनपर हमला किया गया। राजभर ने कहा कि ‘योगी जी मुझे जान से मरवाना चाहते हैं।’ राजभर ने योगी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘हमे जान से मरवाना चाहते हैं, वहां बीजेपी के गुंडे-बदमाश काले कोट में मौजूद थे और मेरी हत्या करना चाहते थे। इसकी कोशिश सोमवार को वाराणसी में की गई। वहां कहा गया कि गोली मार दो, जो होगा देखा जाएगा। इस तरह की गुंडई कमिश्नर और डीएम के कक्ष के सामने हुई। मैं चुनाव आयोग से मांग करता हूं कि अरविंद राजभर और ओम प्रकाश राजभर को सुरक्षा दी जाए।’

राजभर ने बीजेपी पर चुनावी मुद्दों को लेकर तंज कसा है, उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार संविधान को नहीं मान रही है। उन्होंने मांग की वाराणसी के डीएम और कमिश्नर को हटाया जाए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें