Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लखनऊ: दूषित पानी पीने से 50 से ज़्यादा लोग बीमार, डीएम और महापौर पहुंचे

लखनऊ

- Advertisement -

राजधानी के बालू अड्डे पर दूषित और गंदे पानी की समस्या लगातर बनी हुई है। दूषित पानी पीने से कई लोग बीमार हो चुके हैं और 2 बच्चों की मौत भी हो चुकी है। अभी भी 50 से अधिक लोग अस्पताल में भर्ती हैं। कई बार शिकायत करने पर भी नहीं लिया जा रहा है कोई संज्ञान। क्षेत्रवासियों ने किया प्रदर्शन और प्रशासन की लापरवाही को बताया जिम्मेदार ।

बुधवार को लोगों की बढ़ती हुई परेशानियों को देखते हुए लखनऊ की मेयर संयुक्ता भाटिया और जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश बालू अड्डे पहुंच कर क्षेत्रवासियों से रूबरू हुए और उनकी शिकायतें सुनी।

 

जिलाधिकारी ने दिए आदेश

पत्रकारों से बातचीत करते हुए डीएम प्रकाश ने कहा “सभी समस्याओं से निपटने के लिए विशेष कार्य किया जा रहा है। बेस्ट मेडिकल सुविधा सुनिश्चित की गई है। डायरेक्टर सिविल हॉस्पिटल से बात की गई है। 5 आशा बहुओं को सर्विलांस एक्टिविटी पर प्रतिदिन यहां लगाया जा रहा है। ओआरएस के पैकेट्स, जिंक टैबलेट्स, विटामिन सी की टैबलेट्स, क्लोरीन की टैबलेट्स जैसी दवाइयां क्षेत्र में ज़रूरतमंदों को निःशुल्क दी जा रही हैं। पानी की व्यवस्था को दुरुस्त किया जा रहा है। नई पाइपलाइन डालने के निर्देश दिए गए हैं। किसी भी स्तर पर अगर कोई लापरवाही या गलती की गई है तो उसके ऊपर उचित कार्यवाही की जाएगी।”

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें