Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अखिलेश यादव ने ली चुटकी, कहा “बातों की खेती करने वाले करेंगे ‘किसान सम्मेलन’”

लखनऊ

- Advertisement -

आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) को ध्यान में रखते हुए, भारतीय जनता पार्टी की नज़र किसानों पर भी है। बीजेपी उप्र के अंदर ‘किसान सम्मेलन’ का आयोजन करने जा रही है। बीजेपी द्वारा किसान सम्मेलन पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उप्र के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने तंज कसते हुए कहा कि “सुना है बातों की खेती करने वाली बीजेपी उत्तर प्रदेश में किसान सम्मेलन करेगी”।

फोटो : इंटरनेट

कब से शुरू होगा ‘किसान सम्मेलन’

बीजेपी किसानों को लेकर 16 अगस्त से बड़ा अभियान शुरू करने जा रही है। इस अभियान के तहत किसानों को कृषि कानून के फायदे और केंद्र और राज्य सरकार द्वारा किए गए कामों के बारे में बताया जाएगा। किसान सम्मेलन को लेकर सपा अध्यक्ष यादव ने कहा कि चुनाव के समय ही बीजेपी को किसानों की याद आती है।

अखिलेश ने किया ट्वीट

अखिलेश ने गुरुवार सुबह एक ट्वीट (Tweet) किया है। ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘सुना है बातों की खेती करनेवाली भाजपा यूपी में ‘किसान सम्मेलन’ करेगी। अन्नदाता का मतदाता बनने का समय जब निकट आया तब जाकर भाजपा को किसानों की याद आयी। किसान भाजपाइयों के बहकावे-फुसलावे में नहीं आनेवाले। 2022 में किसान एकजुट होकर भाजपा के ख़िलाफ़ मतदान करेंगे।’

किसानों के लिए क्या फायदे

भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष कामेश्वर सिंह (Kameshwar Singh) को अभियान की जिम्मेदारी दी गयी है। अभियान के दौरान, किसानों से उनकी समस्याएं सुनी जायेगी और उसका समाधान भी किया जायेगा। किसान मोर्चा जल्द ही गन्ने का मूल्य बढ़ाने, कोरोना काल को देखते हुए किसानों को ट्यूबवेल के बिल में राहत देने का भी प्रस्ताव देने की तैयारी में है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें