Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दिल्ली में दो सगे भाइयों की मौत बनी मिस्ट्री, पुलिस का दावा, कुत्तों ने काटा, मां बोली- नुकीली चीज के घाव

दिल्ली के वसंत कुंज (Delhi’s Vasant Kunj) से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। वसंत कुंज में 3 दिन में एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत हो गई। सूत्रों के मुताबिक, दो सगे भाई आनंद (7) और आदित्य (5) की मौत कुत्तों के नोंचने से हुई है। आनंद के शरीर पर कुत्तों के नोंचने के 19 और आदित्य के शरीर पर कुत्तों के नोंचने के 20 निशान देखने को मिले हैं। दोनों भाइयों के शरीर पर कुत्तों के नोंचने के एक जैसे निशान हैं। यह खुलासा दक्षिण-पश्चिमी जिला पुलिस को सोमवार को मिली पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से हुआ है। दक्षिण-पश्चिमी जिला डीसीपी मनोज सी का कहना है कि, इस मामले में अभी अंतिम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

- Advertisement -

 

 

माना जा रहा है कि,  दोनों भाइयों पर आवारा कुत्तों ने हमला किया था। अब यह केस उलझता ही जा रहा है। बच्चों की मां सुषमा ने आरोप लगाया है कि, कुत्ते के काटने से मौत की बात झूठ है, उन्हें नुकीली चीज से मारा गया था।दिल्ली की महापौर शैली ओबेरॉय ने भी इस मामले में शक जाहिर किया है।

वसंत कुंज इलाका काफी पॉश माना जाता है। चमचमाती चौड़ी सड़कें, फ्लाईओवर, ऊपर से गुजरती मेट्रो, आलीशान घर और बड़े-बड़े मॉल यहां की पहचान है। यहीं एक सिंधी बस्ती भी है। वसंत कुंज के बड़े-बड़े घरों में काम करने वाले ज्यादातर लोग यहीं रहते हैं।

 

इन्हीं में सुषमा भी हैं, जो तीन बच्चों के साथ रहती थीं। सुषमा के 7 साल के बेटे आनंद की 10 मार्च और 5 साल के बेटे आदित्य की 12 मार्च को लाश मिली। हालांकि, जांच-पड़ताल में पुलिस ने दावा किया है कि, दोनों की मौत कुत्तों के काटने से हुई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें