Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Enforcement Directorate बड़ी कार्रवाई ,लालू यादव के परिवार की 6 करोड़ की संपत्ति जब्त !

Bihar News; पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की संपत्ति को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अटैच कर लिया है. लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार की तकरीबन 6 करोड़, 2 लाख रुपये की संपत्ति अटैच की गई है. जानकारी के अनुसार, ईडी ने पटना स्थित बिहटा, महुआबाग, दानापुर में संपत्ति को अटैच किया है साथ ही साथ गाजियाबाद और बिहार की संपत्ति शामिल है। इसके अलावा ईडी ने यूपी में लालू यादव की बेटी हेमा यादव की संपत्ति को अटैच किया है।

- Advertisement -

आपको बता कि. केंद्रीय जांच एजेंसी ED ने करीब 6 करोड़, दो लाख रुपये की अनुमानित कीमत वाली कई प्रॉपर्टी को अटैच किया है. इन संपत्तियों में बिहार, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में स्थित कई प्रॉपर्टी को अटैच किया गया है. लालू प्रसाद यादव के खिलाफ जमीन के बदले नौकरी देने जैसे भ्रष्टाचार मामले की जांच चल रही है.

 

लालू प्रसाद यादव रेलवे में नौकरी के बदले रिश्वत में जमीन लेने के आरोपों के मामले में सीबीआई जांच कर रही है। मनी लॉन्ड्रिंग केस में भी उनके खिलाफ ईडी की जांच चल रही है. सीबीआई इस मामले में चार्जशीट भी दाखिल कर चुकी है. इसमें लालू यादव के करीबी व पूर्व विधायक भोला यादव और हृदयानंद चौधरी भी अभियुक्त हैं. आरजेडी नेता लालू यादव के ओएसडी रहे भोला यादव को सीबीआई ने 27 जुलाई को गिरफ्तार किया था.

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें