Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Varanasi Airport: दो यात्रियों के पास से करोड़ों का सोना बरामद, ऐसे खुली पोल..!!

वाराणसी: लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट (Lal Bahadur Shastri International Airport) पर कस्टम विभाग के अधिकारियों ने शारजाह से वाराणसी आए दो यात्रियों के पास से करोड़ो रुपए का सोना बरामद किया है। मिली जानकारी के अनुसार शारजाह से एयर इंडिया की विमान से वाराणसी पहुंचे यात्रियों के पास मौजूद पास्ता मशीन और मिक्सर से सोना मिला । जानकारी के अनुसार एक यात्री के पास 920 ग्राम सोना और दूसरे के पास 1 किलो 453 ग्राम सोना बरामद हुआ है, जिसकी कीमत 1.39 करोड़ रुपए आकी गई है।इनमे से एक आरोपी बिहार और दूसरा बाराबंकी का बताया जा रहा है।

- Advertisement -

प्राप्त जानकारी के अनुसार शारजाह से वाराणसी आए सभी यात्री चेकिंग के लिए लाइन में लगकर अपनी बारी की प्रतीक्षा कर रहे थे। इस दौरान लाइन में लगे दो यात्री काफी घबराए हुए थे, ऐसे में कस्टम विभाग के अधिकारियों को दोनों यात्रियों पर शक हुआ।

2 यात्रियों के पास से करोड़ों का सोना बरामद!

शक के आधार पर दोनों यात्रियों की तलाशी ली गई. यात्रियों के समानों की सघन तलाशी में करोड़ों रुपए कीमती सोना बरामद हुआ। कस्टम अधिकारियों ने दोनो यात्रियों से सोना जब्त कर लिया और अग्रिम कार्रवाई करते हुए दोनो यात्रियों को पुलिस को सौप दिया है।

जानकारी के अनुसार कस्टम के अधिकारियों ने यात्रियों की पहचान बाराबंकी निवासी मेहम्मद कयास जो अपने साथ लाए हुए करीब 54 लाख रुपए कीमती 920 ग्राम सोने को पास्ता मशीन में छुपाए हुए था।

वही दूसरा यात्री बिहार के भोजपुर जिले के राम बहादुर पासवान के रूप में हुआ। राम बहादुर अपने साथ लाए मिक्सर ग्राइडर में 1.453 किलो सोना छिपाकर लाया था, जिसकी कीमत करीब 85 लाख 84 हजार रुपए आकी है।

विदित हो कि , वाराणसी एयरपोर्ट पर इस साल अब तक तीसरी बार तस्करी का सोना बरामद किया गया है। इससे पहले बीते एक जून को एयरपोर्ट के शौचालय से सोने के 16 बिस्किट बरामद किए गए थे। उसका वजन 1886.100 ग्राम और कीमत 1.12 करोड़ रुपये थी। सोना लेकर कौन आया था, इसका पता नहीं लग सका। इसी तरह 27 फरवरी को शारजाह से आए फैजाबाद निवासी रामचंदर के अंडरगारमेंट से 1.22 करोड़ रुपये का 2176.800 ग्राम सोना बरामद किया गया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें