Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आखिरी आमिर खान को क्यों नहीं पसंद आई थी शाहरुख की ये फिल्म

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान और शाहरुख खान ने आज तक कोई फिल्म साथ नहीं की है। हालांकि इससे भी अहम बात ये है कि शाहरुख और आमिर अच्छे दोस्त हैं। इसके बावजूद दोनों कभी किसी फिल्म में साथ नहीं दिखे। लेकिन क्या आपको मालूम है कि शाहरुख खान की एक ऐसी फिल्म थी जिसकी स्क्रीनिंग आमिर खान बीच में छोड़कर चले गए थे. आमिर खान ने ऐसा क्यों किया था, अब उन्होंने इसका कारण बताया है।

- Advertisement -

आखिर शाहरुख की वो कौन सी फिल्म थी जो आमिर को बिलकुल भी पसंद नहीं आई थी। दरअसल, यह फिल्म 2001 में आई थी। फिल्म का नाम था कभी ख़ुशी कभी गम। करण जौहर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में काजोल, ऋतिक रोशन, करीना कपूर, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी नजर आए थे। इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इसमें आमिर खान सहित तमाम स्टार्स पहुंचे थे. लेकिन आमिर खान बीच में ही स्क्रीनिंग छोड़कर निकल गए. आमिर खान ने कई साल बाद बताया था कि उन्होंने ऐसा क्यों किया था.

Kabhi Khushi Kabhie Gham... (2001) - IMDb

 

करण के शो में ही किया खुलासा

आमिर खान ने करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में खुलासा किया था कि उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ की स्क्रीनिंग को बीच में क्यों छोड़ दिया था. दरअसल, किसी भी फिल्म के स्क्रीनिंग के बाद देखने वालों से रिव्यू मांगा जाता है. अब आमिर खान के सामने दुविधा ये थी कि वह फिल्म का निगेटिव रिव्यू नहीं देना चाहते थे, इसलिए वह स्क्रीनिंग को बीच में छोड़कर निकल गए थे.

इन लोगों ने भी फिल्म को बताया था खराब

आमिर खान ने शो के दौरान करण जौहर से माफी भी मांगी थी. आमिर खान भले ही निगेटिव रिव्यू देने से बचने के लिए स्क्रीनिंग से चले गए हों, लेकिन उस वक्त कई लोगों ने ‘कभी खुशी कभी गम’ के लिए निगेटिव रिव्यू दिया था. आशुतोष गोवारिकर, अयान मुखर्जी और आरती शेट्टी जैसे करण जौहर के कई करीबी दोस्तों ने फिल्म पसंद ना आने की बात कही थी. लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो लोगों ने इसे काफी पसंद किया और ये बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें