Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

क्या 15 साल बाद टीवी पर वापसी करेंगी स्मृति ईरानी ?

स्मृति ईरानी आज भले ही राजनीति की दुनिया में ज्यादा सक्रिय हैं, लेकिन एक ऐसा वक्त था, जब वो टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा थीं। मॉडलिंग में अपना करियर बनाने के लिए स्मृति दिल्ली से मुंबई आ गईं। साल 1998 में उन्होंने मिस इंडिया पेजेंट में भाग लिया और फाइनल तक पहुंचीं। कता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से वो हर दिल में अने लिए जगह बना लीं। 15 साल बाद एक बार फिर अब स्मृति टीवी पर वापसी करने को तैयार हैं।

- Advertisement -

 

Smriti Irani Biography: Age, Education, Husband, TV,Minister

किस सीरियल में नज़र आएंगी स्मृति ईरानी ?

सीरियल अनुपमा (Anupamaa) से भाजपा नेता स्मृति ईरानी टीवी की दुनिया में वापसी करने वाली हैं। आखिरी बार स्मृति ईरानी (Smriti Irani) साल 2009 में एक कॉमेडी शो में नजर आई थीं जिसके बाद उन्होंने टीवी की दुनिया को अलविदा कहकर राजनीतिक करियर पर खुद को सीमित कर दिया था। एक्ट्रेस पूर्व केंद्रीय मंत्री भी रह चुकी हैं। लेकिन 2024 में लोकसभा चुनाव हारने के बाद फिलहाल स्मृति हाशिए पर चल रही हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि वो टीवी पर वापसी करने का मन बना रही हैं और इस समय की टॉप सीरियल अनुपमा में धमाकेदार एंट्री ले सकती हैं।

 

कई सितारे छोड़ चुके हैं ये सीरियल

कई सितारे ‘अनुपमा’ सीरियल को अलविदा कहकर चले गए हैं. इसकी वजह शो का 15 साल लीप लेना है. 15 साल लीप के बाद शो की कहानी भी पलट गई है. इस बीच ऐसी खबर आई रही हैं कि इस सीरियल में स्मृति ईरानी की एंट्री हो सकती है. अगर ऐसा होता है कि तो स्मृति की किसी सीरियल में ये 15 साल बाद एंट्री होगी.

 

यह भी पढ़े : श्रद्धा कपूर ने कर दी पुष्टि, इसे कर रही हैं डेट 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें