Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बहराइच में कर्फ्यू जैसी स्थिति, गलियों में सन्नाटा, घरों में दुबके लोग, चप्पे-चप्पे पर सिर्फ पुलिस

बहराइच में हुई हिंसा के बाद से बाजारों की रौनक खत्म हो गई है। चारों तरफ सिर्फ वर्दीधारी दिख रहे हैं। कर्फ्यू जैसे हालात हैं। लोग घरों से निकलने से बच रहे हैं। बाजार और बैंक सब बंद हैं। लोग घरों में दुबके हुए हैं। ऐसा लग रहा है जैसे कोई मनहसूयित छाई हो। बहराइच के महाराजगंज इलाके में अभी यही स्थिति है।

- Advertisement -

 

महराजगंज में रविवार की शाम मूर्ति विसर्जन के दौरान जो बवाल हुआ उसका असर अभी तक बना हुआ है। इस बवाल में एक शख्स की मौत के बाद जो स्थितियां पैदा हुईं, वह तनाव अभी भी देखा जा सकता है। हालांकि भारी पुलिस बल तैनात होने से अब माहौल खराब नहीं है। जिस तरह से पहले आगजनी और हिंसा हुई वह खत्म हो चुका है। लेकिन बाजारोंं से रौनक गायब है। हर तरफ सिर्फ सन्नाटा पसरा है। यह सन्नाटा सिर्फ अधिकारियों और पुलिसकर्मियों के आने-जाने से ही सिर्फ टूटता है।

 

महराजगंज गांव में घटनास्थल पर एक एएसपी और एक पीसीएस अधिकारी की तैनाती लगातार बनी हुई है। वहीं भारी संख्या में पुलिसफोर्स भी ड्यूटी पर मुस्तैद है। हर आने-जाने वाले पर कड़ी नजर रखी जा रही है। साथ ही पूछताछ की जा रही थी। सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है स्थानीय लोग घरों की खिड़की और दरवाजों से सारे नजारे देख रहे हैं।

 

जगह-जगह अधिकारियों की गश्त

एडीजी, डीआईजी, डीएम, एसपी की गाड़ियां जगह-जगह गश्त कर रही हैं और अधिकारी ड्यूटी पर मौजूद कर्मियों से हालात की जानकारी लगातार ले रहे हैंं। प्रशासन का मानना है कि सबकुछ पटरी पर आने में कुछ दिन जरूर लगेंगे। फिलहाल कोशिश यही है कि सबकुछ सामान्य हो जाए और लोग रोजमर्रा की जिंदगी में एक बार फिर लौट आएं जैसे पहले रह रहे थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें