Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लखनऊ में जज की कार को मारी टक्कर, फिर हत्या का किया प्रयास।

राजधानी लखनऊ से एक जज पर जानलेवा हमले का प्रयास करने की खबर सामने आयी है। एडीजे आशुतोष सिंह ने आरोप लगाया है कि बीच सड़क पर उनपर जानलेवा हमला हुआ। उनके अनुसार, एक शख्स ने उनकी कार पर टक्कर मारने के बाद उनपर हमला किया। उनके सहयोगी ने किसी तरह से उनकी जान बचाई। ADJ की तहरीर पर बुधवार को हज़रतगंज थाने में केस दर्ज किया गया। जिसमें हत्‍या के प्रयास और दूसरी धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस की टीम आरोपी को तलाश रही हैं।

- Advertisement -

गला दबाकर जान से मारने का किया प्रयास।

अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश/विशेष न्यायाधीश लखनऊ आशुतोष कुमार सिंह शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें कहा गया कि वो डालीबाग स्थित आवास से बटलर पैलेस वाली रोड से जा रहे थे। इसी दौरान एक अज्ञात कार सवार शख्स ने उनकी कार का पीछा किया। इसके बाद उनकी कार में बाईं साइड से टक्कर मारकर उनकी कार रुकवा दी। जिसके बाद जज का कॉलर पकड़कर गालियां देने लगा। आरोपी ने जज को गर्दन से पकड़कर कार से नीचे खीचा। जिसके बाद उनका गला दबाकर उन्हें जान से मारने की कोशिश की।

इसी दौरान, मौके पर मौजूद अर्दली गौरव वर्मा ने किसी तरह उन्हें बचाया। इसके बाद कार सवार उन्हें धमकाते हुए मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस मामला दर्ज होने के बाद एक्शन में आ गयी है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। इस मामले में डीसीपी मध्य अपर्णा कौशिक ने बताया कि ADJ आशुतोष कुमार सिंह की ओर से बुधवार को हजरतगंज थाने में तहरीर दी गई है। ये घटना 17 अक्टूबर शाम 7:40 बजे की बताई जा रही है। साथ ही कहा कि एडीजे आशुतोष सिंह की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गाड़ी का नंबर ट्रेस किया जा रहा है। साथ ही सीसीटीवी की मदद से साक्ष्यों के आधार आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें