Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बिहार में एक अनोखी प्रतियोगिता ! ‘आम खाओ इनाम पाओ’

बिहार में कृषि विभाग द्वारा ज्ञान भवन में आम उत्सव सह प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। बता दें कि, इस प्रदर्शनी में आम की कई विदेशी किस्में प्रदर्शित की गईं। उस दौरान अनोखी प्रतियोगिता का आयोजन हुआ है ‘आम खाओ इनाम पाओ’। आम खाने की प्रतियोगिता की वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें आम खाते हुए लोग को देखकर मुंह में पानी आ जाएगा।

- Advertisement -

हमारे देश में आम की कई किस्में पाई जाती है। आम सभी फलों का राजा है , जिसे बूढ़े हो या जवान सभी को पसंद करते हैं और आम को खाने का तरीका भी सभी का अलग-अलग है। इस बीच, बिहार में आयोजित एक आम खाने की प्रतियोगिता के एक वीडियो ने इंटरनेट पर दिलचस्पी पैदा कर दी है। आम खाने वाले प्रतिभागियों के सामने प्लेट भर आम रखे जाते हैं और उन्हें दिए गए समय से पहले उन्हें खत्म करना होता है। प्रतिभागी एक के बाद एक आम खाता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को देखकर ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘कितना स्वादिष्ट आम।’

इस प्रतिस्पर्धा का आयोजन बागवानी निदेशालय, कृषि विभाग द्वारा आयोजित किया गया था जो तीन दिनों तक चली यानी कि 18 जून तक। इस प्रतिस्पर्धा में आम की प्रदर्शनी भी लगाई गई है। जिसमें मियाज़ाकी आम भी है जो कि, सबसे महंगा आम कहा जाता है। उसे भी इस फेस्टिवल में रखा गया। इस आम की कीमत 2.75 लाख रुपये प्रति किलोग्राम है। आप वायरल वीडियो में कई लोगों को कम समय में अधिक से अधिक आम खाते हुए देख सकते है। लोग गर्मी के इस मौसम में आम खाने का मजा उठा रहे है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब शेयर कर रहे है। आपको बता दें कि, इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन पहले भी किया जा चुका है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें