Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सुहागरात पर टूट गए सारे अरमान , साहब…’नपुंसक है पत्नी ने लगया आरोप !

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक नव विवाहित जोड़े का शादी हुआ शादी के बाद महिला अपने पति के नपुंसक होने का आरोप लगाया है. आरोप है कि पति के नामर्द होने पर जीजा ने दुष्कर्म करने की कोशिश की. महिला ने पहले पूरी बात अपने पति को बताया उसके बाद पुलिस से शिकायत की. मगर उसकी कोई सुनाई नहीं हुई. अंत में कोर्ट के माध्यम से पति सहित 6 ससुरालवालों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस कानूनी कार्रवाई करने में जुटी हुई है. शहर कोतवाली इलाके की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को बताया, उसकी शादी  मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में हिन्दू रीति रिवाज से हुई थी.

- Advertisement -

 

कई बार पंचायत हुई, लेकिन कुछ नहीं बदला बाद में पीड़िता मायके में जाकर रहने लगी पीड़िता ने आगे बताया कि एक दिन पति और उसके परिवार वाले मायके आ गए. आरोप है कि उसी दौरान पति के जीजा ने एकांत में ले जाकर नवविवाहिता से कहा, ”यहां से चलो. तुम्हारे पति का इलाज से ठीक नहीं होगा तो मैं तुम्हारा काम चलाऊंगा और बुरी नीयत से छेड़खानी करने लगा.

पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर उसके पति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 498ए (किसी महिला के पति या रिश्तेदार द्वारा क्रूरता करना) के तहत मामला दर्ज किया है. महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि पूछताछ करने पर उसके पति ने शादी से पहले अपनी चिकित्सीय स्थिति के बारे में छिपाने की बात कबूल कर ली है.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें