Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Bollywood: परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा के रिश्ते पर AAP सांसद ने लगाई मुहर, कन्फ्यूज हुए फैंस, ट्वीट कर खोला राज 

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। परीणिति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा (MP Raghav Chadha) के रिलेशनशिप को लेकर तरह तरह की अफवाहें सुनने को मिल रही हैं। खबर यह आ रही है कि, परीणिति और राघव एक -दूसरे को डेट कर रहें हैं। फिलहाल इन सब कयासों को आप के सांसद संजीव अरोड़ा ने विराम दे दिया है। दरअसल, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की रिलेशनशिप की चर्चा के बीच आम आदमी पार्टी के सांसद संजीव अरोड़ा ने दोनों को बधाई दे दी है। कहा- दोनों रिलेशनशिप में हैं और जल्द सगाई कर सकते हैं।

- Advertisement -

 

 

 

संजीव अरोड़ा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, आप दोनों को बधाई, आपका जीवन प्यार-आनंद से भरा रहे। परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने अपनी रिलेशनशिप अभी ऑफिशियल नहीं की है। लेकिन AAP सांसद संजीव अरोड़ा ने दोनों की फोटोज शेयर करते हुए इनके रिश्ते पर मुहर लगा दी।

हाल ही में जब राघव चड्ढा (Ragha Chaddha) और परिणीति चोपड़ा से मीडिया ने रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछा था, तो दोनों ने चुप्पी साध ली थी। इसके बाद दोनों ने शादी को लेकर सवाल पूछा गया, तो दोनों ने कहा था कि जब करेंगे तब बताएंगे। परिणीति और राघव के कंफर्मेशन से पहले आम आदमी पार्टी के सांसद संजीव अरोड़ा ने बधाई संदेश देकर सबको चौंका दिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें