Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

AAP पार्टी का ‘आरक्षण बचाओ-लोकतंत्र बचाओ’ आंदोलन, BJP पर लगाया आरक्षण छिनने का आरोप !

लखनऊ: ओबीसी आरक्षण (OBC Reservation) को लेकर हाईकोर्ट का फैसला आने के बाद उत्तर प्रदेश में सियासत गरमा गई है। जिसको लेकर आज राजधानी लखनऊ के कैसरबाग में आम आदमी पार्टी के लखनऊ जिला अध्यक्ष रोहित श्रीवास्तव के नेतृत्व में ओबीसी आरक्षण को खत्म करने के विरोध में प्रदर्शन किया।

सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता रहे मौजूद 

- Advertisement -

जिसमें आम आदमी पार्टी के तमाम पदाधिकारी समेत सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। वहीं इस दौरान आम आदमी पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं ने ओबीसी आरक्षण के विरोध में जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव करने निकल पड़े। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस बल ने उन्हें रोक लिया और समझाने की कोशिश की। लेकिन कार्यकर्ता लगातार जिलाधिकारी कार्यालय की ओर जाने की लगातार कोशिश कर रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर इको गार्डन भेज दिया।

ओबीसी आरक्षण को लेकर हाई कोर्ट का फैसला

बता दें कि ओबीसी आरक्षण को लेकर हाई कोर्ट का फैसला आने के बाद आम आदमी पार्टी के राज्य सांसद और प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा था कि 2 जनवरी से ओबीसी आरक्षण को लेकर आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में आरक्षण बचाओ-लोकतंत्र बचाओ आंदोलन करेगी। जिसको लेकर पूरे प्रदेश में आज आम आदमी पार्टी अपने तमाम पदाधिकारीयों और कार्यकर्ताओं के साथ आरक्षण बचाओ-लोकतंत्र बचाओ आंदोलन कर रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]