Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

चंबल नदी हादसा: कैला देवी के दर्शन करने जा रहे 17 श्रद्धालु बहे, अब तक तीन की मौत

मध्य प्रदेश से राजस्थान के करौली माता मंदिर दर्शन करने जा रहे करीब 17 श्रद्धालुओं के चंबल नदी में बहने की खबर आ रही है। इस हादसे में अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया है।

- Advertisement -

 

जानकारी के मुताबिक मुरैना जिले के पास चम्बल नदी पार करते समय 17 श्रद्धालु पानी में बह गए। इनमें से आठ लोग तैरकर राजस्थान की तरफ बाहर निकल आए जबकि सात लोग पानी में डूब गए। गोताखोरों ने तीन लोगों के शव पानी से बाहर निकाल लिए हैं। वहीं, अभी तक चार लोग लापता हैं।

 

घटना टेंटरा थाना क्षेत्र स्थित रायडी-राधेन घाट की है। चम्बल में डूबने वाले श्रद्धालु शिवपुरी जिले के बताए गए हैं। बताया जा रहा है कि कुशवाह समाज के लोग शिवपुरी से पैदल-पैदल कैला माता  के दर्शन करने राजस्थान के करौली जा रहे थे। जो कि चंबल नदी पार करते समय बह गए, हादसे की सूचना पुलिस को दी गई, जानकारी लगते ही पुलिस और जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की टीम बुलाकर रेस्क्यू शुरू किया।

 

शिवराज सिंह चौहान ने चंबल नदी में हुए दुखद हादसे का संज्ञान लिया और हादसे पर दुख व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री कार्यालय एवं जिला प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि चंबल नदी में रेस्क्यू ऑपरेशन को तेज किया जाए। मुख्यमंत्री के निर्देश पर जिला प्रशासन आवश्यक संसाधन के साथ घटनास्थल पर है, एसडीआरएफ की टीम पहुंच रही है, स्थानीय गोताखोरों के माध्यम से नदी में बह गए लोगों की तलाश की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें