Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

स्वामी प्रसाद मौर्य के बोलने पर पाबंदी लगाई जाए, सीएम योगी से क्यों ये मांग कर बैठे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के बोलने पर अब रोक लगाने की् मांग की गई है। ये मांग कांग्रेस के दिग्गज नेता और धर्मगुरु आचार्य प्रमोद कृष्णम ने की है। ऐसे में अब स्वामी प्रसाद की मुश्किलें काफी बढ़ सकती हैं। बता दें कि स्वामी प्रसाद अक्सर हिंदू धर्म को लेकर विवादित टिप्पणी करते हैं। इस बार वे धन की देवी मां लक्ष्मी को लेकर विवादित बयान दिए हैं।

- Advertisement -

इस बयान पर आचार्य प्रमोद कृष्ण ने सपा नेता को आड़े हाथों लेते हुए कहा, “स्वामी प्रसाद मौर्य के मुंह में बवासीर हो गई है. उन्हें इलाज की बहुत जरूरत है, मैं सीएम योगी आदित्यनाथ से कहूंगा कि उनके बोलने पर पाबंदी लगाई जाई जाए.”

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिवाली के मौके पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट किया, जिसके साथ उन्होंने अपनी पत्नी की पूजा और सम्मान करते हुए तस्वीरें करते हुए तस्वीरें शेयर की, इन तस्वीरों के साथ मौर्य ने लिखा, “दीपोत्सव के अवसर पर अपनी पत्नी का पूजा व सम्मान करते हुए कहा कि पूरे विश्व के प्रत्येक धर्म, जाति, नस्ल, रंग व देश में पैदा होने वाले बच्चे के दो हाथ, दो पैर, दो कान, दो आंख, दो छिद्रों वाली नाक के साथ एक सिर, पेट व पीठ ही होती है, चार हाथ,आठ हाथ, दस हाथ, बीस हाथ व हजार हाथ वाला बच्चा आज तक पैदा ही नहीं हुआ तो चार हाथ वाली लक्ष्मी कैसे पैदा हो सकती है?”

 

मौर्य ने आगे लिखा, “यदि आप लक्ष्मी देवी की पूजा करना ही चाहते हैं तो अपने घरवाली की पूजा व सम्मान करें जो सही मायने में देवी है क्योंकि आपके घर परिवार का पालन-पोषण, सुख-समृद्धि, खान-पान व देखभाल की जिम्मेदारी बहुत ही निष्ठा के साथ निभाती है.” स्वामी प्रसाद मौर्य के इस बयान पर विवाद मच गया है. तमाम धर्मगुरुओं और हिन्दू संगठनों ने उनके बयान पर आपत्ति जताई है और इसका विरोध किया है.

स्वामी प्रसाद मौर्य अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. इससे पहले भी वो कई बार हिन्दू धर्म को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं, उन्होंने रामचरित मानस को लेकर भी सवाल उठाए थे.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें