Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

महाराष्ट्र में मराठा आरक्षण को लेकर भड़के कार्यकर्ता, राकांपा विधायक के घर में लगाई आग।

महाराष्ट्र में मराठा आरक्षण को लेकर माहौल गर्माता जा रहा है। इसे लेकर राज्य में अलग-अलग जगहों पर प्रदर्शन किया जा रहे हैं। ऐसे ही एक प्रदर्शन के दौरान प्रर्दशनकारियों ने राकांपा विधायक प्रकाश सोलंकी के आवास पर तोड़फोड़ की और आग लगा दी। इस घटना के बाद प्रकाश सोलंकी का एक बयान भी सामने आया है। जिसमें उन्होंने पुष्टि की कि प्रदर्शनकारियों ने उनके आवास पर तोड़फोड़ के बाद आग लगाई। इस घटना के समय वे घर के अंदर ही मौजूद थे।

- Advertisement -

बता दें, मराठा आरक्षण के मुद्दे पर एक बार फिर से हिंसा भड़कती दिख रही है। यहां बीड जिले में प्रदर्शनकारियों ने जमकर तोड़फोड़ की। इसके साथ एनसीपी विधायक प्रकाश सोलंके के घर में तोड़फोड़ की और फिर उसमें आग लगा दी। समाचार एजेंसी एएनआई ने मामले से संबंधित एक वीडियो शेयर किया। जिसमें सफेद घर पूरी तरह से आग की लपटों में घिरा हुआ दिख रहा है। इमारत से काले धुएं का विशाल गुबार उठता हुआ दिखाई दे रहा है। इमारत में लगी आग इतनी भीषण दिख रही कि इसे कुछ दूरी से साफ देखा जा सकता है। बता दें ये इमारत राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के विधायक प्रकाश सोलंकी का आवास है। हालांकि, इस आगजनी में उनके परिवार या स्टाफ का कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि सभी सुरक्षित हैं लेकिन आग की वजह से प्रॉपर्टी का काफी नुकसान हुआ है।

मराठा आरक्षण समर्थक प्रदर्शनकारियों द्वारा लगातार प्रदर्शन जारी है। लेकिन प्रदर्शनकारियों द्वारा विधायक के आवास में लगाई गयी आग को लेकर मामला और भी गर्माया हुआ है। इस पूरी घटना के बाद सीएम एकनाथ शिंदे ने सख्त प्रतिक्रिया सामने आयी है। उन्होंने कहा, ‘मनोज जरांगे पाटिल (मराठा आरक्षण कार्यकर्ता) को इस तथ्य पर ध्यान देना चाहिए कि यह विरोध क्या मोड़ ले रहा है. यह गलत दिशा में जा रहा है।’

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें