Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

संकट से घिरा अडानी ग्रुप सिंगापुर में करेगा रोड शो, जानिए क्या है असली तैयारी

अडानी ग्रुप इस हफ्ते रोड शो (Adani Group Roadshow) करने वाला है। जी हां, आप सही सुन रहे हैं। कुछ एशियाई देशों में अडानी ग्रुप इस हफ्ते फिक्स्ड-इनकम इन्वेस्टर रोड शो करेगा। रॉयटर्स की एक रिपोर्ट से यह बात पता चली है। अरबपति गौतम अडानी (Gautam Adani) का ग्रुप 27 फरवरी यानी सोमवार को सिंगापुर (Singapore) में रोड शो करेगा। इसके बाद 28 से एक मार्च तक हांगकांग (Hong Kong) में रोड शो होगा।

- Advertisement -

 

मामले से जुड़े एक व्यक्ति ने यह जानकारी दी है। यूएस शॉर्ट सेलिंग फर्म हिंडनबर्ग रिसर्च (Hindenburg Research) ने 24 जनवरी को अडानी ग्रुप पर एक रिपोर्ट जारी की थी। इसके बाद से ही अडानी ग्रुप के शेयर (Adani Group Shares) औंधे मुंह गिरने लगे। रिपोर्ट में अडानी की कंपनियों को 85 फीसदी ओवरवैल्यूड बताया गया था। साथ ही अडानी पर शेयरों में हेरफेर के आरोप भी लगाए गए थे। रिपोर्ट के बाद निवेशकों ने इस कदर बिकवाली की है, जिससे ग्रुप की कंपनियों का मार्केट कैप आधे से कम रह गया है।

 

 

अडानी ग्रुप ये रोड शो निवेशकों को रिझाने के लिए कर रहा है। ग्रुप चाहता है कि उसके शेयरों में लोगों का भरोसा फिर से पैदा हो। बार्कलेज पीएलसी, बीएनपी परिबा एसए, डीबीएस बैंक लिमिटेड, डॉयचे बैंक एजी, अमीरात एनबीडी कैपिटल, आईएनजी, आईएमआई-इंटेसा सानपोलो एसपीए, एमयूएफजी, मिजुहो, एसएमबीसी निक्को और स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक ने रोड शो के लिए संभावित इन्वेस्टर्स को इनविटेशन भेजा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें