Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अडानी मामले को लेकर फिर विपक्ष का हंगामा, लोकसभा-राज्यसभा की कार्यवाही 12 बजे तक स्थगित

अडानी मामले को लेकर घमासान जारी है। आज लगातार तीसरे दिन विपक्ष ने संसद की कार्यवाही नहीं चलने दी। दोनों सदनों में आज भी विपक्ष का हंगामा जारी रहा। विपक्ष ने इस मामले की संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से जांच कराने और प्रधानमंत्री के बयान की मांग को लेकर हंगामा किया। इसके बाद लोकसभा-राज्यसभा की कार्यवाही 12 बजे तक स्थगित कर दी गई।

- Advertisement -

 

कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने कहा कि प्रश्न हमारे नियंत्रण वाले संगठन की विश्वसनीयता का है, इसलिए मैंने सेबी के अध्यक्ष को खत लिखा है और कहा है कि हिंडनबर्ग ने अपनी रिपोर्ट में जो आरोप लगाए हैं वो सही हैं या गलत उसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

 

वहीं, कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ये सत्तारूढ़ पार्टी जो आज ज्ञान दे रही है, जब वे लोग विपक्ष में थे तो सदन को ठप्प करने में माहिर थे। इनके दिग्गज नेता अरूण जेटली और सुषमा स्वराज कहते थे कि सदन को ठप्प करना लोकतंत्र का हिस्सा है। हम मुद्दे पर बात कर रहे हैं, JPC पहले भी हो चुका है।

 

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, चर्चा से हम नहीं वे भाग रहे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हम चर्चा चाहते हैं, हम JPC की मांग कर रहे हैं, ये घबरा क्यों रहे हैं। चर्चा से ये भाग रहे हैं हम नहीं। हम कोई बात उठाए उससे पहले ही कार्यवाही स्थगित हो जाती है। उधर, केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि जब भी राष्ट्रपति का अभिभाषण होता है तो सबसे पहला काम राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद चर्चा करनी होती है। पहले आप उस पर चर्चा कर लीजिए फिर आप जिस पर चाहेंगे उस पर चर्चा हम करने को तैयार हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें