Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जेल में नंगे पैर खड़ी दिखी घूसखोर एडिशन ACP दिव्या मित्तल, 2 करोड़ की मांगी थी रिश्वत !

स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) की एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल (Additional SP Divya Mittal) कभी अपने लग्जरी लाइफ के लिए जानी जाती थीं, आज आलम यह है कि, अपने काले कारनामों के कारण वे जेल में बंद हैं। जेल में अन्य कैदियों की तरह भीषण ठंड में नंगे पैर लाइन में खड़ी मित्तल की एक तस्वीर अब सामने आई है। सोशल मीडिया पर लोग इस तस्वीर को खूब शेयर कर रहे हैं। लोगों की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी इस पर सामने आ रही हैं। कुछ लोगों ने लिखा है, समय होत बलवान।

- Advertisement -

 

ज्ञात हो कि,  2 करोड़ रुपये की रिश्वत लेने के मामले में एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल जेल में बंद हैं। मंगलवार को अजमेर में एसीबी कोर्ट के स्पेशल जज ने दिव्या मित्तल की जमानत याचिका खारिज कर दी है। इससे पहले 21 जनवरी को दिव्या मित्तल को एसीबी कोर्ट ने 3 फरवरी तक न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए थे।

इसके बाद ही दिव्या को अजमेर जिला जेल में भेजा गया था, जहां वह जेल में वह नंगे पैर खड़ी दिखीं। उधर, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि दिव्या मित्तल ने आरोप लगाया है कि ड्रग माफियाओं को पकड़ने के कारण उनके साथ ये सब हो रहा है। दिव्या के मुताबिक अजमेर के कई अधिकारी ड्रग मामले में शामिल हैं।

 

दरअसल, राजस्थान की एंटी करप्शन यूनिट ने 2 करोड़ की रिश्वत मांगने के मामले में16 जनवरी को SOG की एडिशनल SP दिव्या मित्तल को पकड़ा था। मित्तल को एसीबी की टीम अजमेर से जयपुर लाई थी। इसके बाद गिरफ्तार कर लिया गया। आरोप है कि दिव्या ने मादक पदार्थ तस्करी के मामले में हरिद्वार की फार्मा कंपनी के मालिक काे गिरफ्तार नहीं करने की एवज में बर्खास्त पुलिसकर्मी सुमित कुमार के माध्यम से 2 करोड़ की रिश्वत मांगी थी।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]