Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बांकेबिहारी मंदिर में जारी हुई एडवाइजरी, बच्चे-बुजुर्ग और बीमार न आएं !

मंदिर में बांकेबिहारी के दर्शन के लिए हजारों की संख्या श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। हरियाली तीज के मौके पर बाकेबिहारी मंदिर में भारी भीड़ उमड़ने की संभावना जताई जा रही है। भक्तों की भीड़ को देखते हुए मंदिर प्रबंधन ने आने वाले भक्तों के लिए एक एडवाइजरी जारी की है। जिसमें कहा गया है कि श्रद्धालु अपने साथ छोटे बच्चे, बुजुर्ग, दिव्यांग और मरीजों को लेकर न आएं।

- Advertisement -

बांकेबिहारी मंदिर प्रबंधक मुनीश कुमार द्वारा एक एडवाइजरी जारी की है। यह चेतावनी तीज पर होने वाली लाखों की संख्या में भीड़ को देखते हुए दी गई है। जिसमें कई चेतावनियों को शामिल किया गया है। जिसके अनुसार श्रद्धालु अपने साथ लगेज व अन्य कीमती सामान न लाएं। मंदिर में आने से पूर्व निशुल्क जूता घरों में अपने चप्पल-जूते जमा करवा कर आएं। प्रबंधन ने मंदिर में जेबकतरे, चैन स्नेचर और मोबाइल चोरों से भी सचेत किया है। इसके साथ ही मंदिर प्रबंधन ने तीज पर भीड़ के आंकलन के बाद ही वृंदावन आने की सलाह दी है। दर्शनार्थियों को असामाजिक तत्वों से भी सावधान रहने के लिए कहा गया है।

मंदिर प्रबंधन ने बताया कि शनिवार को हरियाली तीज पर सोने-चांदी से जड़ित हिंडोला में ठा. बांकेबिहारी के दर्शन होंगे। जिसके लिए लाखों की संख्या में श्रद्धालु आएंगे। ऐसे में उन्हें किसी तरह की असुविधा न हो, इसके लिए यह एडवाइजरी जारी की गयी है। आपको बता दें कि बांकेबिहारी गर्भगृह के बाहर स्वर्ण हिंडोला में विराजमान होकर भक्तों को दर्शन देंगे। जिसका समय शनिवार प्रातः 7.45 से दोपहर दो बजे। सायंकालीन सेवा में शाम पांच बजे से रात्रि 11 बजे तक होगा।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें