Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मर्डर के चंद दिनों बाद ही आफताब ने बना ली थी दूसरी गर्लफ्रेंड, गिफ्ट में पहनाई थी श्रद्धा की अंगूठी

श्रद्धा मर्डर केस में जैसे-जैसे नए खुलासे हो रहे हैं वैसे-वैसे दरिंदे आफताब की दरिंदगी की कहानियां एक-एक करके सामने आ रही हैं। नए खुलासे रिश्तों को और शर्मसार करने वाले हैं। एक खुलासा यह भी हुआ है कि श्रद्धा की हत्या करने के कुछ दिन बाद ही आराोपी आफताब ने नई गर्लफ्रेंड बना ली थी। इतना ही नहीं उसने इस नई गर्लफ्रेंड को श्रद्धा को दी हुई अंगूठी ही गिफ्ट में दे दी थी। इस बीच पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया है।

- Advertisement -

 

दिल्ली पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया कि श्रद्धा की हत्या के कुछ दिनों बाद ही आफताब ने दूसरी गर्लफ्रेंड बना ली थी, जिसे लेकर वह अपने कमरे में आया था। आफताब ने नई गर्लफ्रेंड को तोहफे में श्रद्धा की अंगूठी पहना दी। दिल्ली पुलिस ने वो अंगूठी भी बरामद कर ली है।

 

डेटिंग ऐप से ही बनाई थी दूसरी गर्लफ्रेंड

श्रद्धा वालकर मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने 12 नवंबर को उसके लिव इन पार्टनर आफताब को हिरासत में लिया था। दिल्ली के महरौली में श्रद्धा की हत्या के चंद दिनों बाद ही आफताब ने उसी डेटिंग ऐप से दूसरी गर्लफ्रेंड बनाई, जिसके जरिए वह श्रद्धा वालकर से मिला था। डेटिंग ऐप पर दोस्ती के बाद युवती आफताब के कमरे पर भी आई थी। पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस दौरान श्रद्धा के शव के टुकड़े फ्रिज और घर के अलग हिस्सों में मौजूद थे।

 

3 पॉलीग्राफ टेस्ट हो चुके हैं

आफताब अभी तिहाड़ जेल में बंद है। सोमवार को पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए उसे तिहाड़ जेल से रोहिणी स्थित फोरेंसिक साइंस लैब (FSL) लाया गया। अब तक आफताब के 3 पॉलीग्राफ टेस्ट हो चुके हैं। इससे पहले शुक्रवार को उसका आखिरी बार टेस्ट हुआ था, जिसमें उसे बुखार होने की वजह से टेस्ट प्रक्रिया पूरी नहीं हो सकी थी।

 

ड्रग्स कनेक्शन से भी जुड़ा तार

आफताब का ड्रग्स कनेक्शन से जुड़ा तार सामने आया है। सूरत पुलिस ने उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है, जो ड्रग्स पैडलर बताया जा रहा है। सूत्रों से पता है कि गिरफ्तार शख्स की पहचान फैसल मोमिन के तौर पर हुई है और उसे मुंबई से उठाया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें