Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आगरा: कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 500 मीटर खींचता ले गया ट्रक !

आगरा एक्सप्रेस-वे हाईवे (Expressway Highway) फिरोजाबाद से आ रही कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। उसी दौरान कार का बोनट ट्रक के पिछले हिस्से में फंस जाने की वजह से ट्रक उसे 500 मीटर तक खींचता ले चला गया। वहीं देखते ही देखते जवाहर पुल पर कार में आग लग गई। बताया जा रहा है कि, कार-सवार लोगों ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई है।

- Advertisement -

 

कार व ट्रक में लगी आग 

जानकारी के मुताबिक,  यह घटना गुरुवार की रात करीब 12:30 बजे की है। बताया जा रहा है कि,  कार चालक दो सवारियों को लेकर हरियाणा की तरफ जा रहे थे। एत्माद्यौला थाना क्षेत्र में हाईवे पर तेज रफ्तार से कार आगे जा रहे सरियों से लदे एक ट्रक से जा टकराई, जिससे कार का अगला हिस्सा ट्रक में फंस गया और लगभग 500 घिसटा चला गया और कार व ट्रक में आग लग गई।

 

फायर ब्रिगेड ने किया आग को काबू

विदित हो कि, उस दौरान रास्ते पर चल रहें लोगों ने इस हादसे की सूचना ट्रक ड्राइवर को दी। इसके बाद ट्रक को रोकने के बाद कार में सवार लोगों ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना फायर स्टेशन को दी। साथ ही फायर ब्रिगेड की टीम ने आग को काबू में किया। मौके पर पुलिस की टीम ने भी घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच-पड़ताल शुरु की। कहा कि, आए दिन आगरा हाईवे पर वाहनों की तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित होकर दुर्घटना का शिकार होती रहती है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें