Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आगरा होम स्टे गैंगरेप केस: जबरन शराब पिलाकर की दरिंदगी, पांच आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के आगरा में हुए होम स्टे गैंगरेप मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसके साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को भी अंजाम दिया है. महिला की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।

- Advertisement -

पुलिस के मुताबिक घटना शनिवार रात 2 बजे की है। बसई चौकी क्षेत्र में रिच होम स्टे में पीड़िता के साथ यह दरिंदगी की गई। पहले आरोपी युवकों ने उसे जबरन शराब पिलाई गई और फिर गैंगरेप किया। होम स्टे संचालक रवि ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है।

पीड़ित महिला ने बताया कि जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई। एसीपी सदर अर्चना सिंह ने युवती से बातचीत की है और आरोपियों को सख्त सजा दिलाने की बात कही है। पूछताछ में पांच युवकों के नाम सामने आए. मौके से एक महिला को भी पकड़ा है. उससे भी पूछताछ की जा रही है.

एसीपी के अनुसार युवती से पूछताछ में ये भी सामने आया है कि उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया गया था. जिसके जरिए उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था. शनिवार को भी उसे ब्लैकमेल किया गया और जबरदस्ती शराब पिलाई गई, और फिर नशे की हालात में उसके साथ गलत काम किया है.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें